रविवार , सितम्बर 26 2021 | 08:35:05 AM
Home / रीजनल / पत्रकारिता से जुड़े 40 प्रतिभाशाली युवाओं की लिस्ट तैयार करेगी ‘समाचार4मीडिया’
'News4Media' will prepare a list of 40 talented youth associated with journalism

पत्रकारिता से जुड़े 40 प्रतिभाशाली युवाओं की लिस्ट तैयार करेगी ‘समाचार4मीडिया’

जयपुर। एक्सचेंज4मीडिया (exchange4media) समूह की प्रतिष्ठित हिंदी वेबसाइट ‘समाचार4मीडिया’ (samachar4media.com) पत्रकारिता जगत से जुड़े 40 प्रतिभाशाली युवाओं ‘40 अंडर 40’ (40 Under 40) की लिस्ट तैयार करने जा रही है। यह इस कार्यक्रम का पहला एडिशन है। इस लिस्ट में मीडिया जगत से जुड़े 40 साल से कम उम्र वाले ऐसे पत्रकारों को शामिल किया जाएगा, जिन्होंने अपने काम के जरिये इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है और शिखर पर पहुंचे हैं। इसमें प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया से जुड़े पत्रकारों को शामिल किया जाएगा।

पत्रकारों का चुनाव एक प्रतिष्ठित जूरी के द्वारा किया

वर्चुअल रूप से होने वाले एक कार्यक्रम में इन पत्रकारों का चुनाव एक प्रतिष्ठित जूरी के द्वारा किया जाएगा। जूरी में समाज के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित नाम शामिल होंगे, जो विभिन्न कसौटियों पर एंट्रीज का आकलन करेंगे और विजेताओं का चयन उनके द्वारा किए गए उल्लेखनीय कार्य, उनके नेतृत्व कौशल और इंडस्ट्री में उनके योगदान आदि मानदंडों के आधार पर करेंगे।

अध्यक्षता ‘हिन्दुस्तान’ के एडिटर-इन-चीफ शशि शेखर

इस लिस्ट को तैयार करने के लिए जो जूरी बनाई गई है, उसकी अध्यक्षता ‘हिन्दुस्तान’ के एडिटर-इन-चीफ शशि शेखर करेंगे। जूरी में बतौर सदस्य ‘बीएजी ग्रुप‘ की चेयरपर्सन व मैनेजिंग डायरेक्टर अनुराधा प्रसाद, ‘एक्सचेंज4मीडिया‘ ग्रुप के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ डॉ. अनुराग बत्रा, ‘टाइम्स नेटवर्क‘ की ग्रुप एडिटर (पॉलिटिक्स) नाविका कुमार, ‘इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन‘ (IIMC) के महानिदेशक प्रो.संजय द्विवेदी, ‘द क्विंट‘ हिंदी के प्रेजिडेंट व एडिटोरियल डायरेक्टर संजय पुगलिया और ‘एबीपी न्यूज‘ के वाइस प्रेजिडेंट (न्यूज व प्रॉडक्शन) सुमित अवस्थी शामिल रहेंगे।

वैश्विक सौर में चमकेगी आरआईएल

Check Also

गहलोत सरकार के रडार पर सभी विदेशी नागरिक

राजस्थान में कोई भी विदेशी नागरिक (Foreign National) अब गहलोत सरकार की नजरों से ओझल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *