रविवार , मई 05 2024 | 08:39:24 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / इन बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में नेक्स्टजेन नोकिया 2.3 हुआ लॉन्च

इन बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में नेक्स्टजेन नोकिया 2.3 हुआ लॉन्च

नई दिल्ली। होम ऑफ नोकिया फोंस, एचएमडी ग्लोबल ने आज भारत में उपभोक्ताओं के लिए नोकिया 2.3 लॉन्च किया। 31 मार्च, 2020 से पहले खरीदे जाने पर इस पर 1 साल की अवधि के लिए रिप्लेसमेंट की गारंटी दी जा रही है। इस ऑफर के कारण यह किसी भी स्मार्टफोन सेगमेंट में उद्योग की प्रथम पहल है और ग्राहकों एवं अपने उत्पादों की गुणवत्ता पर एचएमडी ग्लोबल का मजबूत केंद्रण प्रतिबिंबित करती है।

नोकिया 2.3 के फीचर्स

एआई के साथ इसका फीचरपैक्ड कैमरा आपको सर्वश्रेष्ठ शॉट लेने में मदद करता है। नोकिया 2.3 में 6.2’’ की विशाल एचडी स्क्रीन (15.74 सेमी) और दो दिन की बैटरी लाईफ है, जो काफी लंबे समय तक रोचक मनोरंजन प्रदान करती है। इसके अलावा यह एन्ड्रॉयड 10 रेडी है। नोकिया 2.3 को तीन सालों तक गारंटीड मासिक अपडेट्स और दो सालों तक ऑपरेटिंग सिस्टम के अपडेट्स (Nextgen Nokia 2.3 price and features) मिलेंगे, इसलिए यह स्मार्टफोन समय के साथ बेहतर होता जाएगा।

नोकिया 2.3 में ‘रिकमेंडेड शॉट’ के साथ ड्युअल कैमरा

नोकिया 2.3 में ड्युअल कैमरा है और यह ‘रिकमेंडेड शॉट’ के साथ आता है, यह ब्रांड-न्यू नोकिया फोन फीचर आपको सर्वश्रेष्ठ पिक्चर चुनने में मदद करता है। चाहे मिड-एयर बैकफ्लिप हो या फिर परिवार का पोटेªट, जिसमें हर कोई मुस्कुरा रहा हो या फिर जीत का आखिरी गोल, ‘रिकमेंडेड शॉट’ शटर बटन दबाने से पहले और बाद में वैकल्पिक इमेज कैप्चर करता है और आपको सर्वश्रेष्ठ शॉट का सुझाव देता है। इसमें अन्य एआई फीचर्स जैसे ‘पोटेर्ªट मोड’ एवं लो-लाईट इमेजिंग भी है, जिस वजह से फैन विविध सेटिंग्स में रचनात्मक इमेज कैप्चर कर सकते हैं।

नोकिया 2.3 उपभोक्ताओं को जियो के बेनेफिट्स

नोकिया 2.3 खरीदने वाले जियो उपभोक्ताओं को 249 रु. और 349 रु. के प्लांस पर 7,200 रु. तक के बेनेफिट्स मिलेंगे, जिनमें जियो की ओर से 2,200 रु. का कैशबैक, क्लियरट्रिप की ओर से 3,000 रु. के वाउचर एवं ज़ूमकार की ओर से 2,000 रु. तक की छूट शामिल है। यह ऑफर जियो के नए एवं वर्तमान उपभोक्ताओं के लिए लागू है।

Check Also

Landmark Cars moves into Jaipur city; Company registers its presence in 11th state of India

लैंडमार्क कार्स ने जयपुर शहर में कदम रखा; कंपनी ने भारत के 11वें राज्‍य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

जयपुर. लैंडमार्क कार्स लिमिटेड (BSE: 543714 & NSE: LANDMARK), भारत में चल रही अग्रणी प्रीमियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *