बुधवार , अप्रेल 24 2024 | 03:02:59 PM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / वीएमसी का ऑनलाइन नेशनल एडमिशन टेस्ट
Online National Admission Test of VMC

वीएमसी का ऑनलाइन नेशनल एडमिशन टेस्ट

नई दिल्ली। जेईई (JEE) और एनईईटी (NEET) की तैयारी के प्रमुख राष्ट्रीय संस्थान विद्यामंदिर क्लासेज (Institute Vidyamandir Classes) (वीएमसी) (VMC Institute) शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए 7 फरवरी 2021 को ऑनलाइन राष्ट्रीय प्रवेश परीक्षा (Online national qualification exam) (एनएटी) आयोजित करेगा। वीएमसी (VMC) इसमें अव्वल आने वाले उम्मीदवारों को 40 से 50 प्रतिशत स्कॉलरशिप और दिव्यांग उम्मीदवारों को 20 प्रतिशत अतिरिक्त छूट देगा।

VMC ‘नीट में सफलता या रिफंड’ प्रोग्राम भी शुरू

वीएमसी (VMC) ने ‘नीट में सफलता या रिफंड’ प्रोग्राम भी शुरू किया है, जिसमें विद्यार्थी को नीट में सफलता नहीं मिलने पर ट्यूशन फी वापसी का वादा किया गया है। उम्मीदवार 6 फरवरी तक पंजीकरण कर पाएंगे। विद्यामंदिर क्लासेज (Institute Vidyamandir Classes) के सह-संस्थापक बृजमोहन (Brijmohan VMC) ने कहा कि मौजूदा हालात के मद्देनजर हम ने ऑनलाइन परीक्षाएं शुरू की है ताकि उम्मीदवार घर पर आराम और सुरक्षा के साथ भाग लें। मेडिकल (Medical exam) और इंजीनियरिंग परीक्षाओं में अधिक से अधिक भागीदारी और प्रवेश को बढ़ावा देने के लिए हम ने ‘क्रैक नीट या रिफंड पाएं’ प्रोग्राम भी शुरू किया है।

Online राष्ट्रीय योग्यता परीक्षा

यह हमारी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का प्रमाण है, जो वीएमसी (VMC) वर्षों से प्रदान करता रहा है। यह जेईई और एनईईटी के उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन राष्ट्रीय योग्यता परीक्षा (Online national qualification exam) है जो इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेजों में दाखिला चाहते हैं और इन पेशों में कॅरियर बनाना चाहते हैं।

विद्यामंदिर के छात्र जेईई मेन्स और एडवांस में अव्वल

Check Also

एसआई-यूके इंडिया युनिवर्सिटी फेयर पहुंचा जयपुर

एक दिवसीय मेला 80 से अधिक युनिवर्सिटियों को एक छत के नीचे लाएगा जयपुर : …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *