शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 04:25:29 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ओप्पो ने भारत में फाईंड एन2 फ्लिप किया लॉन्च
Oppo launches Find N2 Flip in India

ओप्पो ने भारत में फाईंड एन2 फ्लिप किया लॉन्च

नई दिल्ली : ओप्पो ने भारत में 89,999 रु. में अपने फ्लैगशिप फाईंड एन2 फ्लिप फोन (Oppo Find N2 Flip Phone) का लॉन्च करने की घोषणा की है। यह फ्लिपफोन ओप्पो स्टोर्स, फ्लिपकार्ट, और मेनलाईन रिटेल आउटलेट्स पर मिलना शुरू हो जाएगा। कैशबैक और छूट के साथ ग्राहक यह केवल 79,999 रु. (Oppo Find N2 Flip smartphone price in india) में प्राप्त कर सकेंगे। दमयंत सिंह खनोरिया चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ओप्पो इंडिया ने कहा कि लेटेस्ट इनोवेशन, फाईंड एन2 फ्लिप का लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं।

400,000 बार फोल्ड और अनफोल्ड सहन कर सकता

ओप्पो का पहला फ्लिप फोन अपने ऑल-न्यू फ्लेक्ज़ियोन हिंज डिज़ाईन के साथ इस श्रेणी में एक नया मानक स्थापित कर देगा। इसमें एक वाटर ड्रॉप फोल्ड का निर्माण होता है, जिसके कारण किसी भी फोल्डेबल स्मार्टफोन के मुकाबले इसके मुख्य डिस्प्ले पर काफी हल्की और पतली क्रीज़ बनती है। यह क्रीज़ ज्यादातर रोशनी की स्थितियों में अदृश्य रहती है, जिससे फ्लैट-स्क्रीन का अतुलनीय अनुभव प्राप्त होता है।
ओप्पो फाईंड एन2 फ्लिप थर्ड पार्टी टीयूवी रीनलैंड द्वारा सर्टिफाईड है। यह 400,000 बार फोल्ड और अनफोल्ड सहन कर सकता है।

ओप्पो की 3.26 इंच की बड़ी कवर स्क्रीन फोन में फिट हो सकती

इस टाईटली-इंजीनियर्ड हिंज के कारण ओप्पो की 3.26 इंच की बड़ी कवर स्क्रीन फोन में फिट हो सकती, जो 17ः9 वर्टिकल लेआउट के साथ फोन के ऊपरी आधे हिस्से में 48.5 प्रतिशत जगह को घेर लेती है। साथ ही यूज़र्स कवर डिस्प्ले को कस्टमाईज़ कर ऑलवेज़-ऑन नोटिफिकेशन, मैसेजेस का क्विक नोटिफिकेशन, और इंटरैक्टिव डिजिटल पेट्स प्राप्त कर सकते हैं। ओप्पो फाईंड एन2 फ्लिप में पॉलिश्ड एलुमीनियम साईड और मैट ग्लास बैक है, जो किनारों की ओर कर्व के साथ इसे पकड़ना आसान बनाता है। इसका वजन 191 ग्राम है, और खुलने के बाद इसकी मोटाई केवल 7.45 मिमी. रह जाती है।

ओप्पो फाईंड एन2 फ्लिप में 50 मेगापिक्सल camera

ओप्पो फाईंड एन2 फ्लिप में 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स890 प्राईमरी सैंसर ऑल-पिक्सल ऑम्नीडायरेक्शनल इंटैलिजेंट फोकसिंग (Oppo Find N2 Flip camera and feautres) के साथ आता है, ताकि नजदीकी वस्तुएं शार्प दिखाई दें और बैकग्राउंड सॉफ्ट, जिससे फोटो टैक्सचर्ड, डाईनैमिक और विस्तार के साथ प्राप्त हों। इस हैंडसेट में विशाल फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाईड सोनी आईएमएक्स 355 रियर स्नैपर है, जो फोटो और वीडियो के लिए बेहतरीन है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स709 फ्रंट शूटर है।

Check Also

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *