शुक्रवार , मई 10 2024 | 10:38:40 AM
Breaking News
Home / ब्रेकिंग / शादी पर भी रोशन नहीं हुआ प्रियंका का बरेली वाला घर

शादी पर भी रोशन नहीं हुआ प्रियंका का बरेली वाला घर

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक तरफ जोधपुर में शाही शादी में लाखों रुपये खर्च कर दिए लेकिन बरेली के जिस घर में उनका बचपन बीता उसे उन्‍होंने भुला दिया। बरेली के कुंवरपुर मोहल्ले में सिटी स्टेशन के ठीक सामने स्‍थि‍त प्र‍ियंका के घर में शादी के दिन अंधेरा छाया हुआ था। ये देखकर वहां के सोशल वर्कर्स ने इस घर पर लाइटें लगवाईं।

बता दें कि जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी स‍िंगर निक जोनस से शादी कर ली है। 11 साल छोटे निक के साथ प्र‍ियंका ने जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शादी की। उम्‍मेद भवन दुनिया का सबसे खूबसूरत और आलीशान होटल है। इसका एक दिन का किराया 43 लाख के आसपास है। यह होटल प्र‍ियंका ने 4 दिन के लिए बुक किया है। एक तरफ शाही जश्‍न की तस्‍वीरें आ रही हैं
वहीं प्रियंका के बरेली वाले घर की तस्‍वीर आपको हैरान कर देगी। बता दें कि प्र‍ियंका के मकान में परमेश्वर राय पांडेय नाम के शख्‍स रहते हैं जो देखभाल करते हैं। वह अकेले थे और सजावट नहीं करवा सके। बाद में ये मामला जिला प्रशासन तक पहुंचा तो प्रशासन हरकत में आया और राधेश्याम स्मृति समारोह आयोजन समिति से जुड़े लोगों की मदद से घर पर लाइटें लगाई गईं।

Check Also

Anushka Sen reposts the iconic Amul India shoutout for her show, Dil Dosti Dilemma! Something big!*

अनुष्का सेन ने अपने शो, दिल दोस्ती डिलेमा के लिए प्रतिष्ठित अमूल इंडिया के शाउटआउट को फिर से किया पोस्ट! कही बड़ी बात!*

बेहद ही टैलेंटेड और शानदार स्क्रीन प्रेजेंस वाली अनुष्का सेन ने वेब सीरीज “दिल दोस्ती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *