शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 01:26:11 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन /  ‘पुष्पा: द राइज’ ने 2009 से लेकर अब तक सबसे ज्यादा पसंदीदा हिंदी थिएट्रिकल फिल्मों की लिस्ट में, पाई टॉप पोजीशन!

 ‘पुष्पा: द राइज’ ने 2009 से लेकर अब तक सबसे ज्यादा पसंदीदा हिंदी थिएट्रिकल फिल्मों की लिस्ट में, पाई टॉप पोजीशन!

अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ ने टॉप 10 हिंदी थिएट्रिकल फिल्मों की लिस्ट में टॉप पोजीशन पर किया कब्ज़ा!*

मुंबई। अर्जुन स्टारर फिल्म “पुष्पा: द राइज़” रिलीज़ होते ही काफ़ी पॉपुलर हो गई। फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया और इसने शानदार परफॉर्म करते हुए बॉक्स ऑफ़िस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसकी सफलता के बाद, हर कोई इसके सीक्वल “पुष्पा 2: द रूल” का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जो इस समय साल की मच अवेटेड फिल्म है। यहां तक की कई साल पहले रिलीज हुई “पुष्पा: द राइज” ऑरमैक्स के टॉप मोस्ट लाइक्ड हिंदी थिएट्रिकल फिल्मों की लिस्ट के अनुसार, 2009 के बाद से सिनेमाघरों में रिलीज हुई सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी फिल्मों में से एक है।

इस लिस्ट में फिल्म को टॉप पर देखना बेहद इंप्रेस करने वाला है, जो दर्शाता है कि इसकी पॉपुलैरिटी मजबूत बनी हुई है और इसके कम होने के कोई आसार नहीं हैं।

“2009 से अब तक की 10 सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी फ़िल्में: पुष्पा – द राइज़: पार्ट 01, 3 इडियट्स के साथ टॉप पोजीशन पर है, जो 90 की ऑरमैक्स पॉवर रेटिंग वाली दूसरी फ़िल्म बन गई है। #AlluArjun टॉप पर और #Pushpa2TheRule 100 कोडटम पर”

https://x.com/bhaaifcusa/status/1807967991885070673?s=46

इसके अलावा, लोग “पुष्पा 2: द रूल” की रिलीज के लिए भी काफी उत्साहित हैं। फिल्म ने अपने दो जबरदस्त गानों “पुष्पा पुष्पा” और “द कपल सॉन्ग” की रिलीज के साथ ही काफी ध्यान आकर्षित कर लिया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की “पुष्पा 2: द रूल” भी एक बड़ी सफलता होने का वादा करती है।

पुष्पा 2: द रूल फिल्म का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट को दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली और यह 2021 में इंडियन सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव लेकर सामने आया। फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले ही फैंस इसके लिए काफी प्यार और उत्साह दिखा रहे हैं। ‎<This message was edited>

Check Also

अंबानी की शादी में लगा नेताओं का जमघट, आज प्रधानमंत्री और विपक्ष के कई बड़े नेताओं के पहुंचने की संभावना

ममता बनर्जी, अखिलेश यादव व लालू यादव हुए शामिल, कांग्रेस से दिग्विजय सिंह, आनंद शर्मा, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *