सोमवार, मई 13 2024 | 09:40:41 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / वीवो के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘कलर माय स्टाइल’ पर थिरकी सारा अली खान
Sara Ali Khan dances on Vivo's latest music video 'Color My Style'

वीवो के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘कलर माय स्टाइल’ पर थिरकी सारा अली खान

स्टाइलडांस चैलेंज के लिए एक सप्ताह में 3000 से अधिक एंट्रियां मिली

New Delhi. इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने अपनी वाई सीरीज़ लाइन को एक अलग स्तर पर ले जाते हुए सारा अली खान अभिनीत एक फुल-लेंथ म्यूजिक वीडियो ‘कलर माय स्टाइल’ को अपने ब्रांड न्यू स्मार्टफोन वाई 100 (vivo new smartphone y100) की लांचिंग के साथ जारी किया। वीवो ने वीडियो में फन और पेप्पी ट्रैक के लिए गायिका शालमली खोलगड़े को शामिल किया। इस म्यूजिक वीडियो का कांसेप्ट हवास वर्ल्डवाइड इंडिया ने बनाया है और यह ‘इट्स माई स्टाइल’ के प्रीपोजिशन पर बना है। सोशल मीडिया पर हुक स्टेप और म्यूजिक ट्रैक को काफी पसंद किया गया, #स्टाइलडांस चैलेंज में भाग लेने के लिए लोग सारा के स्टाइलिश मूव्स को रेप्लिकेट कर रहें हैं। 1 सप्ताह की अवधि में 3000 से अधिक एंट्रियां दर्ज की हैं।

फैशनेबल पर्सनैलिटी का रिफ्लेक्शन

बेहतर लेकिन सिम्प्लीफाईड टेक्नोलॉजी और एक्सपीरियंस के माध्यम से वर्ल्ड ऑफ जॉय बनाने के लिए वीवो ब्रांड के उद्देश्य के साथ, वीवो की लेटेस्ट ऑफरिंग, वाई 100 स्मार्टफोन न केवल उपयोगकर्ता के फैशनेबल पर्सनैलिटी का रिफ्लेक्शन है, बल्कि उनकी पर्सनैलिटी विस्तार भी है। वाई-सीरीज का सबसे नया मेम्बर, जिसकी कांच की सतह है जो रंग बदलती है, ये उन लोगों के लिए आदर्श विकल्प है जो एक्सपेरिमेंट और एक्सप्रेस करना पसंद करते हैं।

सारा अली खान के साथ इस ट्रेंडी कैम्पेन को लॉन्च

फिल्म के बारे में बात करते हुए वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रैटेजी हेड, योगेंद्र श्रीरामुला, ने कहा कि “हम भारत के यूथ आइकन में से एक, सारा अली खान के साथ इस ट्रेंडी कैम्पेन को लॉन्च करके खुश हैं, क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी उबर स्टाइलिश, वीवो वाई 100 के साथ मेल खाती है। इस नए प्रोडक्ट की पेशकश के साथ हमारे नेक्स्ट जनरेशन के ग्राहकों पर लक्षित, वीवो का प्रयास प्रीमियम वाई-सीरीज रेंज में एक स्टाइलिश और टेक्नोलॉजिकल एडवांस स्मार्टफोन की तलाश कर रहे टेक सेवी यंग कंज्यूमर के लिए एक
इनोवेटिव प्रोडक्ट पेश करना है।

स्मार्टफोन 64 एमपी ओआईएस एंटी-शेक कैमरा

कलर चेंजिंग ग्लास फिनिश से लैस, वीवो वाई 100 यूजर्स को अलग-अलग शेड्स और डिजाइन के जरिए सेल्फ-एक्सप्रेशन में सशक्त बनाता है। यह स्मार्टफोन 64 एमपी ओआईएस एंटी-शेक कैमरा, 44W फ्लैश चार्ज और फनटच ओएस 13 जैसी रोमांचक विशेषताओं के साथ आता है। इस लॉन्च के साथ, वीवो अपने जीवन में फिर से खुशी लाने के लिए यूजर की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करता है।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *