शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 07:44:58 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’ कहते हुये इस अभिनेता ने तोड़ा दम

‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’ कहते हुये इस अभिनेता ने तोड़ा दम

नई दिल्ली। लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आखिरकार एक्टर राहुल वोहरा (Actor Rahul Vohra) जिंदगी की जंग हार गए। थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर (Play writer arvind gauhar) ने एक फेसबुक पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है। राहुल ने शनिवार को फेसबुक पर एक मैसेज करके लोगों से मदद की अपील की थी लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह बहुत ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके। कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी।

राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे

उत्तराखंड के राहुल (Actor Rahul Vohra) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम (web series unfreedom) में नजर आए थे। राहुल (Actor Rahul Vohra) के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं। बात करें राहुल (Actor Rahul Vohra) की उस पोस्ट की तो जिसमें उन्होंने फेसबुक पर मदद के लिए पोस्ट किया था तो उसमें उन्होंने लिखा था कि काश उन्हें भी अच्छा इलाज मिल जाता।

मुझे बचाया जा सकता था

एक्टर ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा (Actor Rahul Vohra)।’ एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं। एक्टर ने लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।’ अरविंद ने अपनी पोस्ट में राहुल (Actor Rahul Vohra Death) के निधन की खबर साझा की है और शोक व्यक्त किया है।

कोविड दवा सामग्री के दाम में उछाल

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *