बुधवार , अगस्त 04 2021 | 12:48:05 PM
Home / मनोरंजन / ‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’ कहते हुये इस अभिनेता ने तोड़ा दम
Saying 'I could have been saved if I had received good treatment', this actor broke his heart

‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’ कहते हुये इस अभिनेता ने तोड़ा दम

नई दिल्ली। लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आखिरकार एक्टर राहुल वोहरा (Actor Rahul Vohra) जिंदगी की जंग हार गए। थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर (Play writer arvind gauhar) ने एक फेसबुक पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है। राहुल ने शनिवार को फेसबुक पर एक मैसेज करके लोगों से मदद की अपील की थी लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह बहुत ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके। कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी।

राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे

उत्तराखंड के राहुल (Actor Rahul Vohra) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम (web series unfreedom) में नजर आए थे। राहुल (Actor Rahul Vohra) के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं। बात करें राहुल (Actor Rahul Vohra) की उस पोस्ट की तो जिसमें उन्होंने फेसबुक पर मदद के लिए पोस्ट किया था तो उसमें उन्होंने लिखा था कि काश उन्हें भी अच्छा इलाज मिल जाता।

मुझे बचाया जा सकता था

एक्टर ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा (Actor Rahul Vohra)।’ एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं। एक्टर ने लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।’ अरविंद ने अपनी पोस्ट में राहुल (Actor Rahul Vohra Death) के निधन की खबर साझा की है और शोक व्यक्त किया है।

कोविड दवा सामग्री के दाम में उछाल

Check Also

Sesame Workshop Summer Content

सेसमे वर्कशॉप का समर कॉन्टेंट

नई दिल्ली। शैक्षणिक संगठन सेसमे वर्कशॉप (Educational Organization Sesame Workshop) की भारतीय इकाई सेसमे वर्कशॉप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *