बुधवार, मई 15 2024 | 10:16:57 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ‘सीड्स फिनकैप’ ने राजस्थान के खेरली में शुरू की ब्रांच

‘सीड्स फिनकैप’ ने राजस्थान के खेरली में शुरू की ब्रांच

गुरुग्राम| प्रगतिशील एवं सर्वोत्तम वित्तीय समाधानों के लिए जाने जानी वाली ‘सीड्स फिनकैप प्रा लिमिटेड’ ने क्षेत्र के लोगों, खासकर युवाओं में उद्यम की ओर रुझान को देखते हुए ‘खेरली’ में ब्रांच शुरू की है। अलवर जिले और आसपास के क्षेत्रों में उद्यम के लिए फाइनेंसिंग की सुदृढ़ मांग के देखते हुए कंपनी ने बहरोड़ के बाद यह दूसरी ब्रांच शुरू की है।

राजस्थान के आठ जिलों में ही कंपनी बहरोड़ के अतिरिक्त भरतपुर, सीकर, कुचामन, रूपनगढ़, दूधू, नीम का थाना और चिरावा सहित आठ ब्रांचें पहले से संचालित कर रही है और लगभग 3000 लघु एवं मध्यम स्तर के उद्यमियों को फाइनेंस उपलब्ध करा चुकी है। अप्रैल, 2021 में राजस्थान से ही शुरुआत करने वाली ‘सीड्स फिनकैप’ अब तक उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के लगभग 9000 लघु एवं मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) को लगभग 100 करोड़ रुपये की फाइनेंसिंग कर चुकी है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, सुभाष आचार्य ने कहा, “जन्मभूमि राजस्थान के युवाओं की स्वरोजगार और बिज़नेस की महत्वाकांक्षाओं को हम भलीभांति समझते हैं। खेरली के रूप में राजस्थान में हमारी नौवीं ब्रांच राजस्थान के युवाओं के बिज़नेस के प्रति रुझान को रेखांकित करती है।“

कंपनी के सह-संस्थापक एवं मुख्य जोखिम अधिकारी, अविषेक सरकार ने कहा, “पूँजी का अभाव बिज़नेस को बढ़ाने के उनके सपने में बाधा ना बने, इसके लिए सीड्स में हम बेहतरीन फाइनेंसियल प्रोडक्ट्स उपलब्ध करा रहे हैं। हम यह कोशिश भी कर रहे हैं कि जमीनी वास्तविकताओं को देखते हुए कम से कम कागजी कार्यवाई की जाए।”

Check Also

भारत में आर्थिक वृद्धि के लिए आरएंडडी निवेश को प्राथमिकता दी जानी चाहिए – तरुण मेहता

नई दिल्ली : हाल ही में अपने एक ट्वीट में एथर एनर्जी के सीईओ, तरुण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *