शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 01:19:32 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / सोच ने जयपुर में अपना पहला स्टोर खोलने की घोषणा की
soch-announces-the-opening-of-its-first-store-in-jaipur

सोच ने जयपुर में अपना पहला स्टोर खोलने की घोषणा की

जयपुर। देश का सबसे बड़ा ओकेजन और इवनिंग वियर ब्रांड सोच जयपुर (Evening Wear Brand Soch Jaipur Store) शहर में अशोक मार्ग पर अपने पहले स्टोर के साथ पहुंचा ।यह स्टोर ग्राहकों को खूबसूरती से डिजाइन किए गए रिटेल स्पेस में उनके पसंदीदा सोच स्टाइल्स की खरीदारी करने का अवसर प्रदान करेगा ।1,340 वर्ग फीट में फैला यह स्टोर सोच के लिए एक रोमांचक माइलस्टोन है और राजस्थान में अपनी पहुंच का विस्तार करने और अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

महिलाओं के लिए डिज़ाइनर एथनिक वियर

इस स्टोर के लॉन्च से फैशन-फ़ॉरवर्ड महिलाओं को डिज़ाइनर एथनिक वियर तक पहुंच प्राप्त होगी, जो इस नए स्टोर के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। सोच अपने नवीनतम स्प्रिंग समर ’23 कलेक्शन को विभिन्न प्रकार की शैलियों के साथ प्रदर्शित करेगा।इस रेंज में सलवार सूट,ड्रेस,गाउन,कुर्ती सेट,साड़ी,काफ्तान्स और हर महिला की एथनिक और ओकेजन पर पहनने की जरूरतों को पूरा करने वाले वायब्रंट रंगों और खूबसूरत सिलुएट्स में बहुत कुछ शामिल होगा।

महिलाओं के लिए अपने अनूठे और स्टाइलिश एथनिक वियर

स्टोर के लॉन्च पर बात करते हुए विनय चटलानी को-फाउंडर और सीईओ सोच अपैरल्स (Vinay Chatlani Co-Founder & CEO Soch Apparels) ने कहा,“जयपुर में अपना पहला स्टोर खोलने के साथ, हम शहर की महिलाओं के लिए अपने अनूठे और स्टाइलिश एथनिक वियर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह माइलस्टोन भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने और हमारे ब्रांड को और भी अधिक ग्राहकों तक पहुंचाने के हमारे मिशन में एक प्रमुख कदम का प्रतिनिधित्व करता है। हम जयपुर समुदाय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने और अपने ग्राहकों को उच्चतम स्तर की सेवा और नवीनतम एथनिक फैशन प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

ब्रांड के 60 शहरों में 155 एक्सक्लूसिव स्टोर

सोच की भविष्य की योजनाओं में टीयर 2 और 3 मार्केट्स की ओर बढ़ना शामिल है। सोच की देश में लगभग 16 वर्षों से रिटेल उपस्थिति है और ब्रांड के 60 शहरों में 155 एक्सक्लूसिव स्टोर हैं और एक मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति है। सोच चुनिंदा रिलायंस सेंट्रो स्टोर्स पर शॉप-इन-शॉप प्रारूप के माध्यम से भी रिटेल बिक्री करती है और अपनी वेबसाइट soch.com पर ऑनलाइन बिक्री करती है। यह अमेज़न, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट, टाटा क्लीक, एजीओ और नायका जैसे अन्य ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर भी उपलब्ध है।

Check Also

वी फाउन्डेशन, एरिकसन और राजस्थान सरकार की रोबोटिक्स प्रतियोगिता ‘रोबोत्सव’ को स्कूली छात्रों से मिली शानदार प्रतिक्रिया

जयपुर में 50 स्कूलों से 600 से अधिक छात्रों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *