गुरुवार , अप्रेल 18 2024 | 07:01:14 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / हायर इंडिया ने पेश की ‘मेड इन इंडिया’ और ‘मेड फॉर इंडिया’ नेक्स्ट जेन की टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन
Haier India introduces 'Made in India' and 'Made for India' Next Gen Top Loading Washing Machines

हायर इंडिया ने पेश की ‘मेड इन इंडिया’ और ‘मेड फॉर इंडिया’ नेक्स्ट जेन की टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन

नई दिल्ली। हायर (Haier India) जो कि होम एप्लायंसेज और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में एक ग्लोबल लीडर होने के साथ साथ लगातार 14 वर्षों से मेजर एप्लायंसेज में भी दुनिया का नंबर 1 ब्रांड है, ने भारत में अपने नए लाइन-अप एंटी-स्केलिंग टॉप लोड वाशिंग मशीन को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह नई वाशिंग मशीन (Haier Washing Machines) 8 किग्रा एवं 9 किग्रा क्षमता के साथ क्रमशः 43,000/- और 46,000/- की कीमत में उपलब्ध है। हायर की एंटी-स्केलिंग टेक्नोलॉजी, बायोनिक मैजिक फिल्टर तथा 3डी रोलिंग वॉश द्वारा संचालित, यह नई रेंज फैब्रिक की देखभाल करने के साथ-साथ लॉन्ड्री एक्सपीरियंस को भी काफी एफिशिएंट, सिंपल और सहज बनाने के मॉडर्न लाइफस्टाइल की तमाम जरूरतों को पूरा करती है। इस वाशिंग मशीन सेगमेंट में तकरीबन 60 मॉडल तक लाइनअप है, जो हायर के पुणे और ग्रेटर नोएडा की अत्याधुनिक सुविधाओं में लोकली तरीके से मैन्युफैक्चर होते हैं।

मेड इन इंडिया

सतीश एनएस प्रेसिडेंट हायर एप्लायंसेज इंडिया ने कहा, इन नई ‘मेड इन इंडिया’ और ‘मेड फॉर इंडिया’ वॉशिंग मशीन सीरीज़ के लॉन्च के जरिये, हम कंज्यूमर्स को इंडस्ट्री-फर्स्ट टेक्नोलॉजी तथा हॉलिस्टिक वॉशिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक सुविधाएँ पेश करने जा रहे हैं। नए जमाने की टेक्नोलॉजी से संचालित, यह वॉशिंग मशीन न केवल कंज्यूमर्स के स्टाइल को दमदार बनाती हैं, बल्कि स्मार्ट फीचर्स से भी लैस हैं।

हमेशा क्लीन, हर बार नए जैसा

हायर की इस टॉप-लोड वाशिंग मशीन की नई रेंज में एंटी-स्केलिंग टेक्नोलॉजी शामिल है, जिसमें वॉटर फ्लो से चलने वाली 20 स्मार्ट नैनो बॉल से ड्रम की सफाई शामिल है- जो कि 1 वॉश साइकिल में 25 मिलियन बार हिट करने वाली इनर एवं आउटर टब की दीवारों पर इम्पैक्ट तथा स्क्रब पैदा करती है। इसका पावरफुल वॉटर फ्लो गंदगी को टब की दीवारों पर जमा होने से रोकता है जो कि बैक्टीरिया, एलर्जी एवं ओडोर का कारण बनते है। इसके अलावा यह टेक्नोलॉजी किसी भी प्रकार के केमिकल के उपयोग से टब को सुरक्षित रखते हुए इनर टब की आउटर वॉल को ऑटोमेटिकली तरीके से साफ कर देती है।

गहरी साफ और कोमल देखभाल के लिए रोलिंग वॉटर

हायर का एडवांस्ड इंटीग्रेटेड सोल्यूशन – 3डी रोलिंग वॉश डीप क्लीनिंग को सुनिश्चित करता है क्योंकि इसका वर्टिकल वॉटर फ्लो कपड़े के रेशों में घुसकर जिद्दी और सख्त दागों से छुटकारा दिलाता है, जिससे कपड़े एकदम फ्रेश और स्वच्छ रहते हैं।

एफिशिएंसी के लिए स्मार्ट सोल्यूशंस

यह टॉप लोड वाशिंग मशीन स्मार्ट सेंस टेक्नोलॉजी यानी फ़ज़ी लॉजिक के साथ इनेबल्ड (सक्षम) हैं, जो कि कपड़ों के वजन को भांपकर उपयुक्त वॉटर लेवल का ऑटोमेटिकली तरीके से चयन करता है और क्विक वॉश फीचर के जरिये आइटम्स को धोने में केवल 15 मिनट का समय लेता है। इसके अलावा यूजर्स इन स्मार्ट सोल्यूशंस के साथ मिलकर सिम्पलिसिटी, हाई एफिशिएंसी और एनर्जी सेविंग का भी लाभ उठा सकते हैं।

केयरफ्री वॉश के लिए एडवांस्ड सोल्यूशन

हायर की इन नई टॉप-लोड वाशिंग मशीन को लॉन्ड्री एक्सपीरियंस को यथासंभव आरामदायक बनाने के हिसाब से डिज़ाइन किया गया हैं। इसके साथ ही एक केयरफ्री वॉश (बेफिक्र धुलाई) प्रोसेस के लिए इसका एडवांस्ड सोल्यूशन यह पूर्णतः सुनिश्चित करता है कि लो वॉटर प्रेशर के कारण वाशिंग मशीन बंद न हो। इसकी नियर जीरो प्रेशर टेक्नोलॉजी जोकि 0.01 एमपीए वॉटर प्रेशर तक काम करती है और जिसे हाई राइज अपार्टमेंट्स, लो वॉटर प्रेशर और लो हाइट वाले स्टोरेज यूजर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसके अलावा, इसका स्मूथ सीमलेस पिलो ड्रम कपड़ों को सबसे कोमल देखभाल प्रदान करता है। इसमें केवल 2.2 मिमी के 720 डिवाटरिंग होल्स शामिल हैं जो कि पिलो जैसे कॉन्वेक्स पार्ट को स्क्रबिंग करते समय यह सुनिश्चित करते है कि वॉशिंग के दौरान वाशिंग मशीन नाजुक कपड़ों को खराब न कर दे।

ऑपरेशन में आसानी

किसी भी उत्पाद को डिज़ाइन करते समय हायर सभी दृष्टिकोणों को ध्यान में रखता है। भारत एक ऐसा बाजार है जो कि कई बार बिजली कटौती का अनुभव करता है, इसी को ध्यान में रखते हुए, हायर की इस नई टॉप-लोड वाशिंग मशीन में बिजली कटौती से मुकाबला करने के लिए ऑटो रिस्टार्ट को इंटीग्रेटेड किया गया है। इससे वाशिंग मशीन ऑटोमैटिकली फिर से रिस्टार्ट हो जाएगी जंहा पर वह रुकी थी और तदनुसार एडजस्ट हो जाएगी, जिससे डेली लॉन्ड्री स्ट्रेस फ्री एवं कनविनिएंट हो जायेगा। इसके अलावा यह, 146 डिग्री एंगल वाले एर्गोनोमिक रीयर कंट्रोल पैनल के साथ, यूजर्स के झुकने को भी कम करता है।

मूल्य, उपलब्धता और वारंटी

हायर की यह नई वाशिंग मशीन सीरीज अब पूरे भारत में उपलब्ध है। एंटी-स्केलिंग टेक्नोलॉजी के साथ यह टॉप लोड वॉशिंग मशीन सीरीज 5 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी तथा मोटर पर 12 साल की वारंटी (एंटी-स्केलिंग ड्रम पर 10 साल) के साथ आती है।
मॉडल नंबर कैपेसिटी(क्षमता) मूल्य
HSW80-678ES8 8 किग्रा INR 43000
HSW90-678ES8 9 किग्रा INR 46000

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *