मंगलवार, मई 21 2024 | 11:09:03 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / सोनालीका ने H1 FY’24 में 78,793 कुल ट्रैक्टर बिक्री की, उद्योग में सर्वाधिक घरेलू बिक्री वृद्धि दर्ज

सोनालीका ने H1 FY’24 में 78,793 कुल ट्रैक्टर बिक्री की, उद्योग में सर्वाधिक घरेलू बिक्री वृद्धि दर्ज

सितंबर’23 में 15.8% अब तक की अपनी सबसे अधिक कुल बाज़ार हिस्सेदारी के साथ आगे बढ़ा

नई दिल्ली: भारत से ट्रैक्टर एक्सपोर्ट में नंबर 1 ब्रांड, सोनालीका ट्रैक्टर्स किसानों के लिए एक उच्च मशीनीकृत भविष्य बनाने की दिशा में अपनी सारी ऊर्जा समर्पित रूप से निवेश कर रहा है। किसानों को खुशहाली प्रदान करते हुए, कंपनी ने H1 FY’24 में रिकॉर्ड 78,793 कुल ट्रैक्टर बिक्री दर्ज की है, जो उद्योग में कंपनी की सर्वाधिक घरेलू बिक्री वृद्धि का परिणाम है। इस बेहतरीन प्रदर्शन के साथ, सोनालीका ने सितंबर’23 में 15.8% बाज़ार हिस्सेदारी भी हासिल कर ली है, जो वास्तव में सोनालीका की गतिशील दृष्टिकोण का परिणाम है।

 

सोनालीका ने व्यापक और हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज के निर्माण के साथ-साथ आधिकारिक वेबसाइट पर ट्रैक्टर की कीमतों को प्रदर्शित करने जैसे अद्वितीय कदम उठाकर पहले से ही ट्रैक्टर उद्योग में अपने लिए एक महत्वपूर्ण जगह बनाई है। अपनी हैवी ड्यूटी प्रतिबद्धता को नए स्तर पर ले जाते हुए, सोनालीका ने अपने प्रति किसानों के विश्वास को बढ़ाने के लिए हाल ही में अपने ट्रैक्टर रेंज पर ‘5 साल की वारंटी’ पेश की है। जैसा कि भारत में त्यौहारी सीज़न शुरू हो चुका है, सोनालीका ने पहले ही किसानों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ा दिया है और किसानों को मानसिक शांति और सकारात्मकता से भरा भविष्य देने के लिए उत्पादन में वृद्धि, किसान अनुकूल योजनाएं और फाइनेंस विकल्प पेश कर दिए हैं।

 

नए रिकॉर्ड प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए, श्री रमन मित्तल, जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड, ने कहा, “हमें H1 FY’24 में कुल 78,793 ट्रैक्टरों की कुल बिक्री दर्ज करते हुए उद्योग में सर्वाधिक घरेलू बिक्री वृद्धि हासिल करके बहुत खुशी हो रही है। हमने सितंबर 23 में 15.8% की अब तक की सबसे अधिक बाज़ार हिस्सेदारी भी हासिल की है क्योंकि हमारे हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर किसानों को उज्जवल भविष्य की ओर ले जा रहे हैं। इस मज़बूत प्रदर्शन के साथ, हमने हाल ही में किसानों की ख़ुशी को और भी बढ़ाने के लिए ‘5 साल की वारंटी’ पेश की है जो हमें उनके साथ अपने संबंधों को मज़बूत करने और नए बाज़ारों में प्रवेश करने में सक्षम बनाएगा। हमारी हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज किसानों की संतुष्टि, उत्पादकता, समृद्धि बढ़ाने तथा उनके जीवन में लगातार वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए अनुकूलित है!”

Check Also

Vogue Eyewear launches 'Keep Playing' campaign with brand ambassador Taapsee Pannu

वोग आईवियर ने ब्रांड एंबेसडर तापसी पन्नू के साथ ‘कीप प्लेइंग’ कैंपेन किया शुरू

नया कैंपेन मनोरंजन,वाइब्रेंट, और उत्साहपूर्ण है, जो लोगों को उनकी प्लेफुल साइड अनुभव करने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *