मंगलवार, मई 21 2024 | 10:43:45 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सोनी म्यूज़िक की नयी पेशकश ” दागा”

सोनी म्यूज़िक की नयी पेशकश ” दागा”

दीप कलसी ने भावनाओं से सराबोर ट्रैक ‘दागा’ पेश किया, जिसमें टूटे दिल और धोखे की कहानी है

नेशनल: म्यूज़िक सेंसेशन दीप कलसी सोनी म्यूज़िक के साथ गठबंधन में अपने नए गीत, ‘दागा’ के साथ संगीतप्रेमियों के दिल में उतर गए हैं। लंबे समय के बाद टूटे दिल की शैली में वापसी करते हुए ‘दागा’ ने दीप कलसी के हाल ही के गीतों को एक ताजगीभरा विराम दिया है। भावनाओं से सराबोर यह गीत टूटे दिल की गहराईयों में उतरता है, और अपनी प्रेमिका से धोखा खाने के बाद एक लड़के की मार्मिक कहानी सुनाता है।

 

इस गीत को दीप ने खुद लिखा और गाया है। संगीत निर्माण जस्टडैन बीट्स का है। दिल को छू लेने वाले बोल और आकर्षक धुनों के साथ ‘दागा’ संगीत के ऐसे हृदयस्पर्शी सफर पर ले जाएगा, जो श्रोताओं के मन की गहराईयों को छू लेगा। इसका खूबसूरती से फिल्माया गया वीडियो गीत की भावनात्मक गहराई को बखूबी बयाँ करता है। इसमें दीप कलसी उस दर्द और खलबली का चित्रण करते हैं, जो उन्होंने सहे हैं। इसलिए यह गीत हर उस लड़के के जीवन से जुड़ा हुआ है, जिसका दिल कभी न कभी टूटा है।

 

दीप कलसी ने कहा, ‘‘दागा मेरे लिए केवल एक गीत ही नहीं है। यह भावनाओं की हृदयस्पर्शी अभिव्यक्ति है, जो कई लोग महसूस कर चुके हैं। धोखा खाने और दिल टूटने का दर्द हर किसी ने महसूस किया है, पर टूटे दिल के बारे में बात करने के लिए साहस की जरूरत होती है। मुझे उम्मीद है कि अपने संगीत के माध्यम से मैं गहराई से श्रोताओं से जुड़ सकूंगा और इसकी धुनों में सुकून पा सकूंगा। मेरे फैंस का सहयोग बहुत प्रेरणादायक है, और मैं उनके साथ इस सफर को साझा करने के लिए उत्साहित हूँ। ‘दागा’ मेरी भावना का हिस्सा है, और मैं इन भावनाओं का अनुभव हर किसी तक पहुँचाने के लिए उत्सुक हूँ।’’

 

दीप कलसी की मधुर आवाज और भावुक स्टोरी-टैलिंग के साथ एक यादगार सफर पर निकलने और खुद को ‘‘दागा’’ की भावभीनी दुनिया में सराबोर करने के लिए तैयार हो जाईये।

Check Also

Oakley and 'Hitman' Rohit Sharma launch the next chapter of 'Be Who You Are' campaign

ओकले और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने लॉन्च किया ‘बी हू यू आर’ कैंपेन का अगला चैप्टर

उभरते एथलीट्स की नई पीढ़ी की समर्पित Jaipur. स्पोर्ट्स परफोर्मेन्स आईवियर में ग्लोबल लीडर ओकले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *