बुधवार , मई 08 2024 | 09:39:36 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सोनी म्यूजिक की नयी पेशकश ‘तुमसे मिलके’
Sony Music's new offering 'Tumse Milke'

सोनी म्यूजिक की नयी पेशकश ‘तुमसे मिलके’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत, ‘तुमसे मिलके’ की मधुर धुन आपका मन मोह लेगी

मुंबई। एमेज़ॉन प्राईम वीडियो के सहयोग से सोनी म्यूज़िक एंटरटेनमेंट (sony music entertainment) ने एक मधुर ट्रैक तुमसे मिलके (Sony Music’s new offering ‘Tumse Milke’) रिलीज़ किया। अत्यधिक अपेक्षित कॉमेडी ड्रामा, टीकू वेड्स शेरू के इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने अभिनय किया है, और इसे अपनी आवाज मोहित चौहान ने दी है।

तुमसे मिलके में टीकू और शेरू के बीच प्रेम और अनुराग के खूबसूरत रंग पेश किए गए हैं। उन दोनों के जीवन का सफर इस मूवी का सार है। बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आकर्षिक अवनीत कौर की इस प्रेम कहानी को मोहित चौहान ने अपनी मधुर आवाज दी है। उनकी अनूठी प्रतिभा और गीत के हर बोल में भावनाओं को पिरोने की क्षमता ने इस गाने में जान फूंक दी है। गौरव चटर्जी और साई कबीर द्वारा कंपोज़ किए गए इस गाने के बोल साई कबीर ने लिखे हैं।

गायक मोहित चौहान ने कहा, ‘‘इस गाने के लिए गौरव चटर्जी और साई कबीर के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस गाने को नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के खूबसूरत जोड़े पर फिल्माया गया है। तुमसे मिलके गीत आपके दिल को छू लेगा और आपको प्यार की दुनिया में ले जाएगा। मैं श्रोताओं द्वारा अपने इस गीत के जादू का अनुभव लिए जाने का इंतजार कर रहा हूँ।’’

साई कबीर के भावुक बोल और मोहित चौहान की मधुर आवाज

गौरव चटर्जी ने कहा, ‘‘तुमसे मिलके पर काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। साई कबीर के भावुक बोल और मोहित चौहान की मधुर आवाज ने इस गीत की गहराई बढ़ा दी है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘यँू तो यह एक खूबसूरत प्रेमगीत है, लेकिन इसमें एकाकीपन और तड़प भी है, जिसके कारण एक बेहतरीन रोमांटिक गीत है। टीकू वेड्स शेरू के लिए
यह गीत बनाने का अनुभव शानदार था।’’ साई कबीर द्वारा निर्देशित यह फिल्म कंगना रानावत के प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स का पहला प्रोजेक्ट है। आँखों में चमक लिए दो अपारंपरिक किरदार, जो बॉलिवुड में कुछ बड़ा करना चाहते हैं, उनकी कहानी, ‘टीकू वेड्स शेरू’ एक भावुक कहानी है, जो दुनिया की उथलपुथल और चुनौतियों के बीच उनका सफर दिखाती है। क्या उनका रिश्ता उनके सामने आने वाली हर मुश्किल को पार कर पाएगा? इस फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर प्राईम वीडियो पर 23 जून से होने वाला है।

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *