सोमवार , मई 06 2024 | 01:43:24 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ओप्पो इंडिया के सुमित वालिया ने छोड़ी कंपनी
Sumit Walia of Oppo India left the company

ओप्पो इंडिया के सुमित वालिया ने छोड़ी कंपनी

नई दिल्ली। ओप्पो इंडिया में उत्पाद एवं विपणन के उपाध्यक्ष सुमित वालिया ने चीनी स्मार्टफोन कंपनी को छोड़ दिया है। कंपनी अगले अनलॉक चरण के लिए अपने नए ऑफर की तैयारी कर रही है, इसी बीच वालिया ने कंपनी छोड़ने का निर्णय लिया है। वालिया पिछले साल अप्रैल में कंपनी से जुड़े थे। कंपनी ने शनिवार को एक बयान में कहा, सुमित वालिया ने अपने पेशेवर करियर में अगला कदम उठाने और ओप्पो से अलग होने का फैसला किया है। हम सुमित को ओप्पो इंडिया में उनकी अथक सेवा और नेतृत्व के लिए धन्यवाद देते हैं और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

वालिया Samsung के साथ भी काम कर चुके

ओप्पो में शामिल होने से पहले वालिया सैमसंग के साथ भी काम कर चुके हैं। उन्होंने देश में फ्लैगशिप Oppo find X-2 और Oppo find X-2 pro 5G स्मार्टफोन्स के जून लॉन्च के बीच कंपनी को छोड़ने का फैसला किया है।

Oppo A-31 और A-9 अच्छा प्रदर्शन

काउंटरप्वाइंट रिसर्च के अनुसार, वालिया के नेतृत्व में कंपनी ने अपने बजट सेगमेंट डिवाइस ए-5 2020 और ए-5एस की मांग में वृद्धि के साथ ही ऑफलाइन सेगमेंट में Oppo A-31 और Oppo A-9 2020 के लिए अच्छा प्रदर्शन दर्ज किया है। उनके कुशल नेतृत्व के कारण Oppo ने 2020 की पहली तिमाही में 83 प्रतिशत बढ़ोतरी दर्ज की है।

India में 10 करोड़ मोबाइल का निर्माण लक्ष्य

Covid-19 के कारण Lockdown बंद शुरू करने से पहले वालिया ने बताया था कि ओप्पो का लक्ष्य 2020 के अंत तक भारत में 10 करोड़ मोबाइल का निर्माण करना है। इसके साथ ही कंपनी ने फ्लैगशिप डिवाइस की बिक्री के लिए भी बड़े लक्ष्य तैयार किए हैं। राष्ट्रव्यापी बंद के बाद सामने आई लगातार रुकावटों के बीच देश में स्मार्टफोन ब्रांड का व्यापार प्रभावित हुआ है और उद्योग जगत को त्योहारी तिमाही में व्यवसाय के बेहतर होने की उम्मीद है।

Check Also

जेके पेपर का नया कैम्पेन

नई दिल्ली. जेके पेपर डाक रूम के साथ मिलकर अपने एनुअल कैम्पेन ‘लेटर टू माय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *