शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 03:08:12 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / सूर्या ने बिजली की बचत करने वाले बीईई मानक सीलिंग पंखे लॉन्च किए, ब्लेज़ एचएस स्टार 48 पेश
Surya launches energy efficient BEE standard ceiling fans, introduces Blaze HS Star 48

सूर्या ने बिजली की बचत करने वाले बीईई मानक सीलिंग पंखे लॉन्च किए, ब्लेज़ एचएस स्टार 48 पेश

दिल्ली. सूर्या रोशनी (surya roshni) लाइटिंग, पंखे, घरेलू उपकरण, स्टील पाइप और पीवीसी पाइप के लिए भारत में सबसे सम्मानित और भरोसेमंदब्रांडों में से एक, अपने ग्राहकों के जीवन को सरल बनाने के लिए अपने अनुभव, तकनीक और नवाचार का उपयोग निरंतर कर रही है। कम्पनी द्वारा लॉन्च किए गए नए, उच्च ऊर्जा कुशल ब्लेज़ एचएस स्टार 48 और एचपीएलवी सीलिंग पंखे को खरोंच प्रतिरोध, सुचारू संचालन और हवाको ज्यादा फैलाने के लिए डबल बॉल बेयरिंग एव बेहतर पेंट फिनिश का उपयोग करके खास रूप से डिजाइन किया गया है। उच्च-ऊर्जा कुशल तकनीकएवं कम वोल्टेज पर कुशलता से संचालित करने के लिए एक मजबूत मोटर प्रदान करती है, जो नई तकनीकी से कम आवाज और 52 वाट बिजली की खपत के साथ 215 सीएमएम की उच्च वायु वितरण ओर बेहतर गति जैसे कई  लाभ एक साथ प्रदान करती है।

ज्यादा हवा फेकने वाले सीलिंग पंखे की रेंज

सूर्या की ऊर्जा दक्षता और ज्यादा हवा फेकने वाले सीलिंग पंखे की रेंज, वोल्टेज के उतार-चढ़ाव के दौरान भी कोने-कोने में आरामदायक हवा देती है,जिससे हर समय मन की शांति सुनिश्चित होती है। 50 वर्षों की विरासत के साथ सूर्या रोशनी, 1-5-स्टार बीईई रेटिंग में ऊर्जा कुशल सीलिंग पंखों की एक नए युग की विविधता के साथ अच्छी तरह सेतैयार है। कंपनी के बीईई स्टार रेटेड सीलिंग पंखों को उन्नत तकनीक के साथ सावधानी से डिजाइन किया गया है, जो उपभोक्ता की पसंद के स्टारलेबल के आधार पर ऊर्जा खपत को 30% से 50% तक कम करने में मदद करेगा।

पंखे की नई रेंज बिजली बिलों में महत्वपूर्ण बचत

बेहतर गति और चौतरफा हवा फेकने के लिए, जो कि किसी भीसीलिंग पेंखे के लिए प्रदर्शन मानक है, स्टार लेबलिंग के मानदंड में भी ईमानदारी से उपयोग किया गया है। इस आधार पर कि सीलिंग पंखे वर्ष के अधिकांश समय में प्रतिदिन 16 घंटे से अधिक समय तक चालू रहते हैं उसे देखते हुए पंखे की नई रेंज बिजली बिलों में महत्वपूर्ण बचत सुनिश्चित करेगी। आपका बिजली का बिल आपको डराने नहीं देगा, यदि आपकी पसंद का पंखा सही है – “सूर्या पंखे”।

Check Also

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है जयपुर: एडवांस्ड हियरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *