शुक्रवार , मई 03 2024 | 06:39:22 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / मनोरंजन‘आर्या’ से कमबैक के लिए तैयार सुष्मिता सेन
Sushmita Sen ready for a comeback from Entertainment 'Aarya'

मनोरंजन‘आर्या’ से कमबैक के लिए तैयार सुष्मिता सेन

नई दिल्ली। अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अभिनय जगत में एक बार फिर से वापसी (comeback) करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगामी वेब सीरीज आर्या (Web series Aarya) में अपने चरित्र की पहली झलक साझा की। अभिनेत्री (Sushmita Sen) को आखिरी बार पर्दे पर साल 2015 में आई बांग्ला फिल्म निर्बाक (Bangla movie nirbak) में देखा गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्या (Web series Aarya) की तस्वीर साझा की।

इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियो शेयर

इंस्टाग्राम पर साझा एक लघु वीडियो में उन्होंने (Sushmita Sen) लिखा, आपने बुलाया और हम चले आए। वहीं उन्होंने वेब सीरीज की कहानी के बारे में पूछते हुए कहा, अब आपकी बारी है, बताइए, आपको क्या लगता है? हैशटैगआर्या किस बारे में है? नीचे कमेंट में मुझे बताएं और एक लकी विजेता जो सही बता पाएंगे, उन्हें मेरे साथ इंस्टाग्राम पर जल्द ही लाइव आने का मौका मिलेगा।

शो का ट्रेलर 5 जून को होगा रिलीज

वीडियो में सुष्मिता (Sushmita Sen) को एरियल वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। वहीं अंत में दर्शकों को उनके उग्र रूप की झलक मिलती है। उन्होंने कहा, उसकी दुनिया में उथल-पुथल के लिए। नया घर, नई रस्सी। हैशटैहआर्या हैशटैगफस्र्टलुक । अभिनेत्री (Sushmita Sen) ने यह भी खुलासा किया कि शो (Web series Aarya) का ट्रेलर (Aarya Trailer) 5 जून को रिलीज होगा।

Check Also

Shahrukh Khan starrer "Jawaan" nominated for Best Stunt at Taurus World Stunt Awards!

शाहरुख खान स्टारर “जवान” को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में बेस्ट स्टंट के लिए किया गया नॉमिनेट !

Mumbai. शाहरुख खान की फिल्म “जवान” ने बड़े पर्दे पर आकर सफलता की एक बड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *