बुधवार , अगस्त 04 2021 | 10:37:45 AM
Home / रीजनल / होटल हिलक्रेस्ट में स्विमिंग पूल हुआ शुरू !
Swimming pool opens at Hotel Hillcrest!

होटल हिलक्रेस्ट में स्विमिंग पूल हुआ शुरू !

कोरोना को लेकर प्रशासन की सभी गाइडलाइन को किया नजरअंदाज, ना मास्क, ना सोश्यल डिस्टेंस, पूल को भी कोरोना काल में किया शुरू

आबू रोड। स्विमिंग पूल में सोशल डिस्टेंसिंग के मानक का पालन न हो पाने के चलते इस वर्ष राज्य के स्विमिंग पूल बंद पड़े है वहीं आबूरोड के होटलों में मेहमानों को लुभाने के लिए कोरोना की गाइडलाइन्स तक को नजरअंदाज कर दिया है। आबूरोड के तलहेटी पर बने होटल हिलक्रेस्ट होटल एंड रिसोर्ट (Hotel Hillcrest Hotel & Resort) में लोग स्विमिंग पूल का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। यहां पर प्रशासन के सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। ना मास्क है, ना ही पूल नहीं शुरू करने की गाइडलाइन का डर।

कोरोना काल में स्विमिंग पूल चलाना खतरे से खाली नहीं

इस समय स्विमिंग पूल चलाना खतरे से खाली नहीं है परंतु होटल संचलकों (Hotel Hillcrest Hotel & Resort) में इसको लेकर कोई डर नहीं है। वे खुलकर पूल चला रहे हैं। इस बारे में जब होटल के कर्मचारियों से बात की तो मालूम चला कि स्विमिंग पूल होटल (Hotel Hillcrest Hotel & Resort) के मेहमानों के लिए शुरू कर दिया है। होटल के स्विमिंग पूल की फोटोज गेस्ट सोश्यल नेटवर्क पर जमकर शेयर कर रहे हैं। अब देखना यह है कि प्रशासन की नजर इस होटल पर कब होती है।

कुछ लोग अगर डिमांड करते है तो उनके लिए शुरू

आबू रोड पर हिलक्रेस्ट होटल एंड रिसोर्ट (Hotel Hillcrest Hotel & Resort) के होटल मैनेजर अहसानभाई ने कहा कि होटल में स्विमिंग पूल इनहाउस शुरू किया है। कुछ लोग अगर डिमांड करते है तो उनके लिए शुरू है। बाहर के लोगों के लिए परमिशन नहीं है। प्रशासन से कोई इजाजत नहीं ली गई है।

(जैसा कि काॅरपोरेट पोस्ट को फोन पर बताया गया। )

रिन्यू पावर ने राज्य सरकार के साथ हाथ मिलाया

Check Also

Renew Power joins hands with state government

रिन्यू पावर ने राज्य सरकार के साथ हाथ मिलाया

जयपुर। अग्रणी अक्षय ऊर्जा कंपनी रिन्यू पावर प्राइवेट लिमिटेड (Leading Renewable Energy Company Renew Power …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *