शनिवार, मई 18 2024 | 09:22:11 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘तान्हाजी’ 15 ‌दिनों में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

‘तान्हाजी’ 15 ‌दिनों में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

मुंबई| अजय देवगन अभिनीत फिल्म तान्हाजी : द अनसंग वॉरियार का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। तान्हाजी ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 15‌ दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने तीसरे शुक्रवार यानि 24 जनवरी को 5.38 करोड़ रूपये कमाए। इसके साथ ही तान्हाजी का कुल कलेक्‍शन 202.38 करोड़ रूपये हो गए हैं।

अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, तान्हाजी शनिवार के कलेक्शन के साथ अजय देवगन की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। गौरतलब है कि अभी अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 24 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और कुल 205.69 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

250 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है फिल्म

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर, एनालिस्ट और मल्टीप्लेक्स मालिक राज बंसल के मुताबिक, रिलीज के वक्त उम्मीद की थी कि फिल्म 200 करोड़ कमाएगी। लेकिन अब संभावना है कि यह बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। उन्होंने कहा, फिल्म ने तीसरे शुक्रवार सवा पांच करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को इसके लगभग 8 करोड़ और रविवार को 12-13 करोड़ रुपए कमाने की संभावना है। जिससे यह फिल्म 250 करोड़ के पार जाती दिख रही है।

Check Also

Oakley and 'Hitman' Rohit Sharma launch the next chapter of 'Be Who You Are' campaign

ओकले और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने लॉन्च किया ‘बी हू यू आर’ कैंपेन का अगला चैप्टर

उभरते एथलीट्स की नई पीढ़ी की समर्पित Jaipur. स्पोर्ट्स परफोर्मेन्स आईवियर में ग्लोबल लीडर ओकले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *