शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:31:34 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / टाटा हिताची की नई पेशकश ईएक्स 130 प्राइम और जैडएएक्सआईएस 140 एच अल्ट्रा – खनन कार्य का भविष्य

टाटा हिताची की नई पेशकश ईएक्स 130 प्राइम और जैडएएक्सआईएस 140 एच अल्ट्रा – खनन कार्य का भविष्य

धारवाड़। टाटा हिताची ने 25 सितंबर को अपनी नवीनतम मशीनें ईएक्स 130 प्राइम और जैडएएक्सआईएस 140 एच अल्ट्रा पेश की है। खनन कार्य की ये मशीनें अत्याधुनिक तकनीक की हैं जो अपने बेहतरीन काम, अधिक दक्षता और नई सुविधाओं के साथ कंस्ट्रक्शन उद्योग में एक नया दौर शुरू करने वाली हैं।

कर्नाटक के धारवाड़ स्थित टाटा हिताची प्लांट में समारोहपूर्वक ये मशीनें पेश की गईं। इस अवसर पर टाटा हिताची के वरिष्ठ प्रबंधन के लोग और डीलर पार्टनर उपस्थित थे। कंस्ट्रक्शन क्षेत्र की ये दोनों मशीनें ईएक्स 130 प्राइम और जैडएएक्सआईएस 140 एच अल्ट्रा एक ऐतिहासिक उपलब्धि हैं जो ग्राहकों को अभूतपूर्व लाभ देंगी।

धारवाड़ में लॉन्च के इस कार्यक्रम में टाटा हिताची के प्रबंध निदेशक संदीप सिंह ने अपने विचार रखते हुए कहा, ‘‘टाटा हिताची में हमारी प्रतिबद्धता अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक उपकरण प्रदान करने की है ताकि वे लक्ष्य कुशलतापूर्वक प्राप्त करते रहें। ईएक्स 130 प्राइम और जैडएएक्सआईएस 140 एच अल्ट्रा दोनों मशीनें विश्वसनीयता, क्षमता और भरोसा देने के प्रति हमारे समर्पण की मिसालें हैं। हमारा प्रयास कंस्ट्रक्शन उद्योग में निरंतर उत्कृष्टता देना है जिसका परिणाम हमारी ये मशीनें हैं। हमें यह भी विश्वास है कि नई मशीनें खनन कर्म की नई परिभाषा करते हुए कार्य प्रदर्शन, सुरक्षा और सस्टेनेबलिटी के नए मानक स्थापित करेंगी।’’

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *