शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 09:21:27 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / S Presso, WagonR के क्रैश में फेल होने पर Tata Motors ने सोशल मीडिया पर ली चुटकी
Tata Motors quips on social media after S Presso, WagonR fail in crash

S Presso, WagonR के क्रैश में फेल होने पर Tata Motors ने सोशल मीडिया पर ली चुटकी

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की वैगन आर (WagonR) और एस प्रेसो (SPresso) के क्रैश टेस्ट में फेल होने के बाद टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने तंज कसा है. कंपनी ने सोशल मीडिया पर बिना मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) का नाम लिए बहुत सी फनी तस्वीरें शेयर की हैं. टाटा मोटर्स (TATA Motors) ने हाल ही में एक टूटे हुए कॉफी मग (Coffee mug) की फोटो ट्वीट की है. टाटा मोटर्स की ओर से लिखा गया है कि ड्राइविंग सच में मजा देती है जब सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा गया हो. Global NCAP सेफ्टी रेटिंग में टाटा मोटर्स की Tiago को फोर स्टार रेटिंग मिली है.

Tiago को मारुति की S-Presso का कॉम्पटीटर माना जाता

दरअसल टाटा मोटर्स (Tata Motors) की ओर से ये ट्वीट तब किया गया जब Maruti Suzuki की S-Presso गाड़ी Global NCAP के क्रैश टेस्ट में कोई भी स्टार नहीं ले सकी. इस गाड़ी को सुरक्षा की दृष्टि से जीरो स्टार मिले.

 Global NCAP क्रैश टेस्ट में Nexon और Altroz को 5 स्टार

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की Nexon और Altroz जैसी गाड़ियां पहले ही Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार ले चुकी हैं. जबकि कंपनी की इंट्री लेवल गाड़ी Tiago को इस टेस्ट में 4 स्टार मिले हैं. दरअसल इंट्री लेवल सेगमेंट में Tiago को मारुति की S-Presso का कॉम्पटीटर माना जाता है.

WagonR को लेकर कही ये बात

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर डाली है, जिसमें एक टूटे हुए पहिए के साथ एक खाली गाड़ी देखी जा सकती है. इसके साथ ही कंपनी ने “OH SH**T! WAGONE” नाम से एक मैसेज भी लिखा, जो टियागो कॉम्पीटिटर का ही शॉर्ट नेम है. टाटा मोटर्स (Tata motors) के ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘Safety is ‘two’ important to be ignored. Be smart before someone overturns your caRt’. इस लाइन में R एक और हिंट है, जो वैगनआर के बारे में बता रहा है.

किराये पर कार से मिलेगी बिक्री को धार!

Check Also

बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश की है ‘ऑल न्यू Pulsar N250’, जो अपनी क्लास में गेम-चेंज कर देगी

बजाज ऑटो लिमिटेड का ऑल न्यू Pulsar N250, मोटरसाइकिल इंडस्ट्री का नया सितारा, अपने क्लास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *