सोमवार , मई 06 2024 | 09:14:55 AM
Breaking News
Home / रीजनल / जस-19 में नायाब और अद्भुत ज्वैलरियों का प्रदर्शन

जस-19 में नायाब और अद्भुत ज्वैलरियों का प्रदर्शन

 


जयपुर. जस-19 में नायाब और अद्भुत ज्वैलरी लोगों के आकर्षण का केन्द्र होगी। अध्यक्ष संजय काला व सचिव डी.पी. खण्डेलवाल ने बताया कि ज्वैलर्स ने इसके लिए तैयारी पूरी कर ली है। शो में नई जनरेशन के लिए कूल और लाइटवेट ज्वैलरी का ऑपशन होगा और दुल्हनों के श्रृंगार के लिए दमकदार गोल्डन ज्वैलरी।

बाहर के ज्वैलर्स भी दिखायेंगे जलवे
कोलकाता और दिल्ली में करीब 50 साल से नाम कमा रहे महावीर डावर ज्वैलर्स भी अपने कलेक्षन में सुंदर दस्तकारी हीरे, प्राचीन स्वर्ण मंदिर और मोतियों की माला बूथ पर डिसप्ले करेंगे। महावीर डावर के निदेशक विजय सोनी का कहना है कि उनका फोकस जयपुरराइट्स की पसंद पर रहेगा। राधेश्याम एण्ड संस बीकानेर की बूथ पर 22 केरेट सोने से बनी दिखने में   भारी पर वजन में लाइट ज्वैलरी का प्रदर्शन किया जायेगा। साथ ही डिजायनर अंगूठी, इयरिंग, ब्रासलेट, पेंन्डेट इत्यादि की भरपूर रेंज होगी।

समर और पीसफुल कलर ज्वैलरी
जैम प्लाजा के अखिल ने बताया कि वे इस बार शो में कलर स्टोन ज्वैलरी पर फोकस कर रहे हैं जो समर कलर और पीसफुल कलर पर बेस्ड है।

एंटीक और ब्राइडल ज्वैलरी
विनायक ज्वैलर्स के रविन्द्र फतेहपुरिया बताया कि उनके बूथ पर एंटिक गोल्ड ज्वैलरी और डायमंड पोलकी ज्वैलरी का नायाब कलेक्षन प्रदर्शित होगा।

कटेम्परी-मीना इयरिंग्स
कालाजी ज्वैलरी के निदेशक नमन काला ने बताया कि इस जस-19 के शो में यूथ के लिए इयरिंग्स का कलेक्शन होगा।1 लाख से 6 लाख की प्राइज रेंज वाली इयरिंग्स में चांदबानी, झुमकी, झुमर, स्टडस, टेंपल इत्यादि की एक से बढ़कर एक डिजाइन तैयार की गई है जो शो में आने वाली महिलाओं और यूथ् के आकर्षण का केन्द्र होगी।

Check Also

126 students passed JEE Main of Physics Wala Jaipur Vidyapeeth, 6 scored more than 99 percentile.

फिजिक्स वाला जयपुर विद्यापीठ के जेईई मेन में 126 छात्र उत्तीर्ण, 6 ने 99 प्रतिशतता से अधिक स्कोर किया

जयपुर। किफायती और उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा के लिए जानी जाने वाले प्रमुख एड-टेक प्लेटफॉर्म, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *