शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:50:44 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ओला ‘शीत युग के अंत’ की ओर पूरे वेग से बढ़ा; पोर्टफोलियो बढ़ाकर 6 मॉडल तक पहुँचाया
The hail advanced with full speed towards the 'end of the cold age'; Expanded portfolio to 6 models

ओला ‘शीत युग के अंत’ की ओर पूरे वेग से बढ़ा; पोर्टफोलियो बढ़ाकर 6 मॉडल तक पहुँचाया

नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने अत्यधिक सफल ओला एस1 (Ola Electric S1) पोर्टफोलियो के विस्तार और अपनी अत्यधिक अपेक्षित ओला एस1 एयर के लॉन्च के साथ ‘शीत युग’ के अंत की ओर अपनी गति बढ़ाई। ओला के एस1 पोर्टफोलियो में नया 2 किलोवॉटघंटा का बैटरी पैक वैरिएंट है, जो उत्साह को और ज्यादा बढ़ा देता है। ओला एस1 एयर के भी 3 नए वैरिएंट्स की घोषणा की गई है, जिनमें क्रमशः 2 किलोवॉटघंटा, 3 किलोवॉटघंटा और 4 किलोवॉटघंटा के बैटरी पैक होंगे।

एस1 पोर्टफोलियो और एस1 एयर के 3 नए वैरिएंट्स

ओला के संस्थापक एवं सीईओ भाविश अग्रवाल (Ola founder and CEO Bhavish Agarwal) ने कहा, ‘‘भारतीय ग्राहकों को आईसीई वाहनों के विश्वस्तरीय विकल्प उपलब्ध होने के बाद इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में तेजी से उछाल आया है। प्रीमियम स्कूटर सेगमेंट में ओला एस1 और ओला एस1 प्रो के वर्चस्व के साथ भारत विश्व के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक वाहन बाजारों में से एक है। सफल एस1 पोर्टफोलियो और एस1 एयर के 3 नए वैरिएंट्स और विभिन्न मूल्य वर्गों में विस्तार से ग्राहकों को स्थायी रूप से इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने का प्रोत्साहन मिलेगा। साल 2022 शीत युग के अंत की शुरुआत था, अब साल 2023 भारत में टू-व्हीलर उद्योग का रूप बदल देगा।”

नए एस1 वैरिएंट में 2किलोवॉटघंटा की बैटरी

एस1 प्रो और एस1 की सफलता ने बाजार में ओला की स्थिति मजबूत कर दी है। साल 2023 में भी इसी वेग से आगे बढ़ते हुए जनवरी में ओला ने एक बार फिर 25000 से ज्यादा वाहन बेच दिए, और यह मासिक प्रदर्शन के आधार पर सर्वश्रेष्ठ माह बन गया। बेहतरीन एस1 पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए ओला के नए एस1 वैरिएंट में 2किलोवॉटघंटा की बैटरी, 8.5किलोवॉट की शक्तिशाली मोटर, और अन्य वैरिएंट्स के समान ही शानदार एक्सलेरेशन और परफॉर्मेंस दी है, पर इसका मूल्य पहले से ज्यादा किफायती है। इसका मूल्य 99,999 रु. है। ओला का नया एस1 वैरिएंट्स 91किलोमीटर की आईडीसी रेंज और 90 किलोमीटर/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करता है।

Check Also

Save big with Iku's special discount in Amazon's summer sale.

अमेज़न की समर सेल में आईकू के स्पेशल डिस्काउंट के साथ करें बड़ी बचत

उपभोक्ता 2 मई से 7 मई तक परफॉर्मेंस पैक्ड आईकू स्मार्टफोन पर उठा सकते हैं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *