गुरुवार , फ़रवरी 29 2024 | 07:30:22 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सत्यप्रेम की कथा के ‘गुज्जू पटाका’ का चला जादू, गाने में कार्तिक आर्यन के स्वैग और एनर्जी पर फैन्स हुए फिदा
The magic of 'Gujju Pataka' from Satyaprem's story, Karthik Aryan's swag and energy in the song went crazy

सत्यप्रेम की कथा के ‘गुज्जू पटाका’ का चला जादू, गाने में कार्तिक आर्यन के स्वैग और एनर्जी पर फैन्स हुए फिदा

New delhi. कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (The film ‘Satyaprem Ki Katha’) की इन दिनों खूब चर्चा है। इस फिल्म के रोमांटिक गानों, ‘नसीब से’ और ‘आज के बाद’ का खुमार अभी लोगों पर से उतरा भी नही था कि हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का लेटेस्ट गाना ‘गुज्जू पटाका’ का क्रेज भी फैन्स और दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। ये एक जोशिला डांस नंबर है। एक परफेक्ट दूल्हे की एंट्री वाला सॉन्ग के रूप में सामने आए इस गाने ने हर किसी को अपनी बीट्स पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। वहीं कार्तिक के हुक स्टेप्स भी डांस फ्लोर पर अपना जलवा बिखेर रहें है।

29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज

इस गाने ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। क्योंकि रिलीज के कुछ ही समय में नेटिजन्स ने पूरे सोशल मीडिया पर गाने की एनर्जी, ग्रैंड विजुअल्स और वाइब की तारीफों के पुल बांध दिए। बड़े पैमाने पर सेटअप के साथ एक परफेक्ट हीरोइक एंट्री के वाइब्स को पेश करते हुए, ये गीत कार्तिक आर्यन के धमाकेदार डांस मूव्य से भरा हुआ है, जिसने दर्शकों को कुछ ट्रेंडसेटर हुक स्टेप्स भी दिए है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Check Also

सोनी म्यूज़िक की नयी पेशकश ” दागा”

दीप कलसी ने भावनाओं से सराबोर ट्रैक ‘दागा’ पेश किया, जिसमें टूटे दिल और धोखे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *