शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 03:58:11 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / बिग बॉस 13 में इन कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 13 में इन कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

मुंबई| बिग बॉस सीजन 13 में वीकेंड के वार में जबरदस्त धमाल देखने को मिला। इस सीजन में एक ऐसा मोड़ आ गया है जहां घरवालों को भी रोज नए-नए ट्विस्ट्स मिल रहे हैं। एक तरफ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा गेम के अगले पड़ाव में पहुंच गए हैं। वहीं दूसरी ओर घर से 3 सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स रश्मि, देवोलीना और शेफाली घर से बेघर हो चुकी हैं। घर में कुछ नए सदस्यों का आगमन भी हुआ है। इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के घर में आने से कई टेढ़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आइए, आपको इन नए कंटेस्टेंट्स के बारे में बताते हैं।

‘कांटा लगा गर्ल‘ देंगी कांटे की टक्कर

‘कांटा लगा गर्ल’ के नाम से मशहूर हुईं शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड एंट्री ली है। शेफाली साल 2002 में ‘कांटा लगा’ म्यूजिक विडियो से काफी मशहूर हुईं थी। शेफाली के इस विडियो से उन्हें अलग पहचान मिली। लेकिन उस समय में इस गाने का काफी विरोध भी हुआ था। इसके बाद शेफाली कुछ रियालिटी शो में भी दिखीं। पर अब वह बिग बॉस के घर में आ चुकी हैं और उनके आने से ऐसा लग रहा है कि वह घर के बाकी सदस्यों को कांटे की टक्कर देंगी।

ये शहनाज को देने आई मात

हिमांशी खुराना पंजाब की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री। उनके आने से घर में खलबली मच गई है क्योंकि वह शहनाज की प्रतिद्वंदी हैं। वह शहनाज को मात देने की पूरी तैयारी से आई हैं। जानकारी के मुताबिक, हिमांशी और शहनाज की आपस में बिलकुल भी नहीं बनती है। दोनों में पहले भी काफी तकरार हो चुकी है।

रश्मि के साथ है इनका खास रिश्ता

अरहान खान टीवी दुनिया का जानामाना नाम हैं। ये मॉडल अभिनेता हैं और टीवी सोप्स में नजर आते हैं। अरहान मशहूर होस्ट, पॉलिटिकल अनालिस्ट और कॉलमिस्ट हैं। उनका नाम रश्मि देसाई से डेटिंग को लेकर भी चर्चा में आया था। हालांकि, अरहान ने इसे मानने से इनकार कर दिया है।

बिग बॉस में दिखेगा बिहार का जलवा ठीक है

खेसारी लाल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। बिहार और यूपी में उनकी जबरदस्त फैनफॉलोइंग है। खेसारी की एंट्री से घर का मिजाज बदलने की पूरी उम्मीद है। इस शो में खेसारी श्री कृष्‍ण की भूमिका निभाने की तैयारी में हैं, क्योंकि उन्हें ये शो किसी कुरूक्षेत्र से कम नहीं लग
रही है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने भी ली शो में एंट्री

विकास पाठक हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले चर्चित सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं। इनका कहना है कि ये संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *