शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 08:34:00 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / वैल्वोलिन में लाॅन्च किया नया टीवी विज्ञापन, बाइकर्स से किया एक्स्ट्रा माइलेज का वादा
Valvoline launches new TV ad, promises bikers extra mileage

वैल्वोलिन में लाॅन्च किया नया टीवी विज्ञापन, बाइकर्स से किया एक्स्ट्रा माइलेज का वादा

नई दिल्ली। वैल्वोलिन कमिन्स प्रा. लिमिटेड (Valvoline Cummins Pvt. Ltd) (‘‘वैल्वोलिन कमिन्स’’) हमेशा से इनोवेशन एवं अनुसंधान में अग्रणी रही है। कंपनी अपने उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए उद्योग जगत में सबसे पहले कई प्रोडक्ट्स और अनूठे अभियान लेकर आई। भारत के पहले 8 प्रतिशत ज़्यादा माइलेज देने वाले इंजन ऑयल चैम्प 4टी फ्यूल एफिशिएन्ट की शुरूआत के साथ ब्राण्ड एक बार फिर से पावर पैक्ड टीवी विज्ञापन 2000 किलोमीटर ज़्यादा का वादा लेकर आया है। इप्शिता चौधरी चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर वैल्वोलिन कमिन्स इंडिया जेवी ने कहा, ‘‘नया कैंपेन ब्राण्ड के इनोवेशन के वादे को दर्शाता है, जो 150 सालों से सदा हमारे साथ रहा है। माइलेज के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल से प्रेरित होकर हम यह विज्ञापन लेकर आए हैं ‘कितना देती है’। वैल्वोलिन में हम चैम्प 4टी फ्यूल एफिशिएन्ट जैसे समाधानों के साथ नए इनोवेशन्स लाते रहे हैं।

एक साल में 2000 किलोमीटर की अतिरिक्त राईड

फिल्म की शुरूआत माइलेज के बारे में अक्सर पूछ जाने वाले सवाल से होती है ‘कितना देती है’ और अविश्वसनीय जवाब आता है ‘2000 किलोमीटर से भी ज़्यादा।’ वैल्वोलिन अनुसंधान एवं इनोवेशन से बनाए गए शानदार गुणवत्ता के उत्पादों के साथ उपभोक्ताओं को जीवन को आसान बनाने के लिए कार्यरत है। फिल्म इस वादे के साथ खत्म होती है कि ब्राण्ड का नया चैम्प 4टी फ्यूल एफिशिएन्ट इंजन ऑयल एक साल में 2000 किलोमीटर की अतिरिक्त राईड देगा। इस तरह 8 प्रतिशत ज़्यादा माइलेज के साथ रोज़ाना 60-70 किलोमीटर राइड करने वाला राइडर 12 महीनों में 2000 किलोमीटर ज़्यादा का फायदा पा सकेगा।

परफोर्मेन्स में सुधार

चैम्प 4टी फ्यूल एफिशिएन्ट उच्च गुणवत्ता का 4-स्ट्रोक इंजन ऑयल है जो 125 सीसी तक की सभी मोटरसाइकलों की ज़रूरतों को पूरा करता है, जिसमें नई-पुरानी हर तरह की बाइकें शामिल हैं। फ्यूल एफिशिएन्ट फाॅर्मूला के साथ यह इंजन ऑयल बहुत ज़्यादा गर्मी से इंजन को बचाता है और बेहतरीन माइलेज देता है। यह हर तरह की परिस्थितियों में मोटरसाइकल को सुरक्षित रखता है और उसके परफोर्मेन्स में सुधार लाता है। इस प्रोडक्ट के लाॅन्च के साथ ब्राण्ड ने फ्यूल एफिशिएन्ट फाॅर्मूला को सभी के लिए सुलभ बना दिया है।

Check Also

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है जयपुर: एडवांस्ड हियरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *