गुरुवार , मई 02 2024 | 05:49:31 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कश्मीर फाइल्स को दोष देने वाले लेखक को प्रोपोगैंडा फिल्म बताने पर दिया करारा जवाब दिया!
Vivek Ranjan Agnihotri gave a befitting reply to the writer who blamed Kashmir Files for calling it a propaganda film!

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कश्मीर फाइल्स को दोष देने वाले लेखक को प्रोपोगैंडा फिल्म बताने पर दिया करारा जवाब दिया!

Jaipur. भारतीय फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Indian film producer Vivek Ranjan Agnihotri) ने समय-समय पर उन मुद्दों पर अपनी राय साझा की है, जिनके बारे में बात करने से मशहूर हस्तियां घबराते हैं। उनकी पिछले साल की ब्लॉकबस्टर, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और उनकी हालिया रिलीज़ ‘द केरला स्टोरी’ को कुछ लोगों ने पसंद किया है और इसपर कुछ ने सवाल उठाए हैं। कई बड़े आलोचकों, लेखकों और दर्शकों ने फिल्म निर्माता की उन मुद्दों पर बातचीत करने के लिए बहुत प्रशंसा की है जिन्हें दबा दिया गया था, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इन फिल्मों को बनाने के विवेक अग्निहोत्री के इरादे पर सवाल उठाते है।
लेकिन, निर्देशक के पास सभी के लिए जवाब है। सोशल मीडिया पर जाते हुए, जब एक प्रचार-आधारित वेब पोर्टल ‘द वायर’ के एक लेखक ने लिखा,”कश्मीर फाइल्स और केरल स्टोरी फिल्म नहीं हैं, बल्कि राज्य-प्रायोजित प्रचार हैं। समाज का सिद्धांत, एक समय में एक फिल्म।
लव-जिहाद एक इस्लामोफोबिक साजिश सिद्धांत के अलावा और कुछ नहीं है।
मेरे पीछे दोहराओ – लव-जिहाद झूठ है
लव-जिहाद प्रचार है”
जिस पर उन्होंने जवाब दिया “खुली चुनौती:
चूंकि एक कथित पत्रकार के रूप में आपने #TheKashmirFiles का उल्लेख किया है, इसलिए मैं आपको खुली चुनौती देता हूं कि आप मेरे साथ एक पॉडकास्ट करें और साबित करें कि कौन सा फ्रेम, डायलॉग, शॉट, सीन या FACT सच नहीं है?
दोस्तों, तब तक के लिए कृपया उनसे इस आतंकवादी प्रायोजित प्रोपेगैंडा को रोकने के लिए कहें।”
 इस बीच उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ सभी को पसंद आ रही है। दर्शक आकर्षक पटकथा और फिल्म की ठोस दिशा का आनंद ले रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ को जनता और आलोचकों दोनों से कई सम्मान और पुरस्कार मिले हैं। “सर्वश्रेष्ठ फिल्म,” “सर्वश्रेष्ठ पटकथा,” “सर्वश्रेष्ठ अभिनेता,” और “नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता” पुरस्कारों के लिए जी सिने अवार्ड्स 2023 पुरस्कारों में उनका सबसे हालिया जोड़ था। इस बीच, विवेक अग्निहोत्री अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ‘द वैक्सीन वॉर’ की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं, जो 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में निर्धारित है।

Check Also

Shahrukh Khan starrer "Jawaan" nominated for Best Stunt at Taurus World Stunt Awards!

शाहरुख खान स्टारर “जवान” को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में बेस्ट स्टंट के लिए किया गया नॉमिनेट !

Mumbai. शाहरुख खान की फिल्म “जवान” ने बड़े पर्दे पर आकर सफलता की एक बड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *