शुक्रवार , मई 03 2024 | 08:32:56 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / सरकार से नहीं दिया राहत तो बंद करना पड़ेगा वोडाफोन-आइडिया: बिड़ला

सरकार से नहीं दिया राहत तो बंद करना पड़ेगा वोडाफोन-आइडिया: बिड़ला

नई दिल्ली| टेलिकॉम सेक्टर में चल रही आर्थिक समस्या को लेकर आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमेन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा है कि अगर सरकार राहत नहीं देती है, तो वोडाफोन-आइडिया बंद हो जाएगी। बिड़ला ने आज एक समिट में में कहा कि सरकार अगर इस क्षेत्र को राहत नहीं देती है तो वोडाफोन-आइडिया को बंद करना पड़ेगा।

सरकार से राहत नहीं तो कंपनी को दिवाला प्रक्रिया में लाएंगे

बिड़ला ने कहा कि अगर सरकार राहत नहीं देती है तो वे कंपनी में कोई और निवेश नहीं करेंगे, डूबते पैसे में और पैसा निवेश कर देने का कोई मतलब नहीं है। सरकार से राहत नहीं मिलती है, तो वे कंपनी को दिवाला प्रक्रिया में ले जाएंगे।

चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 50,922 करोड़ रुपये का घाटा

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया को चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में बहुत बड़ा तिमाही नुकसान हुआ था। कंपनी को इस तिमाही में 50,922 करोड़ रुपये का वित्तीय घाटा हुआ था। वोडाफोन-आइडिया को हुआ यह घाटा कंपनी द्वारा साल-दर-साल कमाए गए कुल राजस्व के 10 गुने के बराबर है, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गए एजीआर वरडिक्ट में वोडाफोन-आइडिया को 28,300 करोड़ रुपये का भुगतान करने का निर्देश दिया गया था।

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *