शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 05:15:04 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / नेहा धूपिया के पति अंगद के साथ ये क्या हुआ

नेहा धूपिया के पति अंगद के साथ ये क्या हुआ

मुंबई। अभिनेता अंगद बेदी कुछ समय पहले अपने आगामी वेब शो ‘ममभाई’ के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माने के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद हाल ही में उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में घुटने की सर्जरी करानी पड़ी। सर्जरी से पहले उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह अंगद का उत्साहवर्धन करते नजर आ रही हैं।

अगर दर्द से नहीं मरा तो…

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए अंगद ने लिखा, “ये मैं हूं, अपने घुटने की सर्जरी कराने जाने के कुछ मिनट पहले..मुझे लगता है कि घबराहट की वजह से मैं ज्यादा बोल रहा हूं..मेरी पत्नी (जिसे इस बात की जरा सी भी कोई खबर नहीं है कि कौन सा घुटना चोटिल हुआ है) द्वारा इस वीडियो को कैप्चर किया गया है, लेकिन मैं उससे बहुत प्यार करता हूं..और अधिक जानकारी के लिए साथ बने रहें..और भी ज्यादा वीडियो पोस्ट करता रहूंगा अगर दर्द से नहीं मरा तो..।”

इन ​​िफल्मों में आएंगे अंगद

नेहा वीडियो में अंगद से यह पूछते नजर आ रही हैं कि वह क्या खाएंगे, जिस पर अंगद कहते हैं, “मैंने आठ घंटे से कुछ नहीं खाया है।”नेहा इसके जवाब में कहती हैं, “ये सबसे लंबा वक्त होगा जब तुम बिना खाने के रहोगे।” ‘ममभाई’ के अलावा अंगद ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में भी नजर आएंगे।

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *