सोमवार , अक्टूबर 03 2022 | 01:07:11 AM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / वर्ल्ड यूनिवर्सिटी ऑफ़ डिज़ाइन ने फ्रेश पैलेट ’22’ के साथ नए छात्रों के लिए अपने दरवाजे खोले

वर्ल्ड यूनिवर्सिटी ऑफ़ डिज़ाइन ने फ्रेश पैलेट ’22’ के साथ नए छात्रों के लिए अपने दरवाजे खोले

नयी दिल्ली. वर्ल्ड यूनिवर्सिटी ऑफ़ डिज़ाइन (WUD) ने हाल ही में शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए प्रथम वर्ष के छात्रों के आगमन का सांस्कृतिक उत्सव “फ्रेश पैलेट ’22” के साथ मनाया। यह कार्यक्रम “पंक” थीम के इर्द-गिर्द घूमता था और वरिष्ठ छात्रों द्वारा नए छात्रों को घर जैसा महसूस कराने के लिए आयोजित किया गया था।

संगीत और नृत्य में डूबे हुआ एकल और समूह प्रदर्शनों के साथ-साथ स्टैंड-अप कॉमेडी और फैशन वॉक जैसे कई प्रदर्शन थे जिनमें वरिष्ठ छात्रों के साथ साथ फ्रेशर्स ने भी भाग लिया। फ्रेश पैलेट ’22 कॉलेज की यादों को वापस लाने के लिए एक अनुभवात्मक उपचार था।

पंक थीम पर खरा उतरते हुए, छात्रों ने अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया जो उन्होंने आयोजन स्थल की तैयारी और खुद को काले, सोने और भूरे रंग के रंगों में सजाकर दिखाया। डब्ल्यूयूडी परिसर में कच्ची मिट्टी रूपी प्रतिभा का स्वागत करते हुए अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, डॉ. संजय गुप्ता, कुलपति, जो फ्रेश पैलेट ’22 के मुख्य अतिथि भी थे, ने कहा, “मैं बेहद राहत महसूस कर रहा हूं कि कोरोना के बाद जीवन पटरी पर आ चुका है। अब समय है छात्रों की इस नई फसल को पोषित करने और उन्हें अपने क्षितिज को खोजने के लिए गति प्रदान करने का। मुझे यह देखकर गर्व हो रहा है कि कैसे वरिष्ठों ने अपने उत्तराधिकारियों का स्वागत करने के लिए यहां एक पूरा भव्य समारोह खड़ा किया है; यह इस बात का प्रमाण है कि वे अपने पैरों पर कितनी मजबूती से खड़े हो रहे हैं। साथ ही परिसर में इस ऊर्जा और सकारात्मक आभा को देखकर मैं निश्चित रूप से जानता हूं कि ये युवा अपने लक्ष्य को पहचानते हैं और यहां न केवल स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के लिए बल्कि एक-दूसरे की मदद करने के लिए भी उपस्थित हैं। मेरी शुभकामनाएं हमेशा उनके साथ हैं।”

Check Also

महिन्द्रा युनिवर्सिटी के छात्रों ने स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन 2022 में कई पुरस्कार जीते

हैदराबाद| महिन्द्रा युनिवर्सिटी से टीम मास्टर शेफ्स और टीम 404 ने स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन 2022 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *