मंगलवार , मई 07 2024 | 11:40:02 PM
Breaking News
Home / रीजनल / युवा बोर्ड अध्यक्ष ने किया उदयपुर में महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण

युवा बोर्ड अध्यक्ष ने किया उदयपुर में महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण

बोर्ड करवाएगा वल्लभनगर विधानसभा के 100 मेधावी विद्यार्थियों को देश की यात्रा, वल्लभनगर में यूथ फेस्टिवल के लिए देंगे 6 लाख

जयपुर। उदयपुर जिला प्रभारी एवं राजस्थान युवा बोर्ड अध्यक्ष  सीताराम लांबा ने बुधवार को उदयपुर जिले के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में महंगाई राहत शिविरों का निरीक्षण किया और लाभार्थियों से मिले। लांबा ने पीथलपुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित महंगाई राहत कैम्प का निरीक्षण करने के दौरान सभी विभागों के अधिकारियों से सरकार की योजनाओं की प्रगति के संबंध में चर्चा की और सरकार के इस अभियान का लाभ हर जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचाने के निर्देश दिए।

 

लाभार्थियों से रूबरू होते हुए लांबा ने उपस्थित लोगों को सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आह्वान किया व शिविर में लाभार्थियों को मुख्यमंत्री द्वारा जारी गारंटी कार्ड वितरित किए।

 

इस अवसर पर उन्होंने वल्लभनगर विधानसभा के वल्लभनगर, कुराबड व भींडर ब्लॉक में यूथ फेस्टिवल के लिए 2-2 लाख रूपये देने की और वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से 50 छात्र व 50 छात्राओं को पूरे देश में अलग-अलग स्थानों पर भ्रमण करवाने की घोषणा भी की।

Check Also

Manoj Bajpayee associated with Nand Ghar movement

नंद घर आंदोलन से जुड़े मनोज बाजपेयी

मुंबई. देश भर में 14 लाख आंगनवाड़ियों में आमूल बदलाव लाने से उद्देश्य से नंद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *