मंगलवार , जनवरी 19 2021 | 01:53:34 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / डाबर ने लॉन्च किया आयुर्वेदिक माउथवॉश, ये है विशेषताएं…
Dabur launched Ayurvedic mouthwash, these are features…

डाबर ने लॉन्च किया आयुर्वेदिक माउथवॉश, ये है विशेषताएं…

कोलकाता। भारत की प्रमुख विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया (Dabar India) लिमिटेड ने आज ‘डाबर रेड पुलिंग ऑयल’ (Dabur Red Pulling Oil), एक नए आयुर्वेदिक माउथवॉश (Ayurvedic mouthwash) के लॉन्च के साथ माउथवॉश श्रेणी में प्रवेश की घोषणा की। दांत और मसूड़ों के लिए इस आयुर्वेदिक डिटॉक्स का लॉन्च भारत में आयुर्वेदिक उत्पाद इंडस्ट्री के लिए अपनी तरह का पहला उत्पाद है। अपने प्रमुख आयुर्वेदिक टूथपेस्ट ब्रांड और भारत में नंबर 1 आयुर्वेदिक टूथपेस्ट ब्रांड डाबर रेड (Dabar Red) के तहत डाबर रेड पुलिंग ऑयल (Dabur Red Pulling Oil) एक इंडस्ट्री-प्रथम इनोवेशन के साथ हर रोज ओरल केयर के मानक को बढ़ाता है।

डाबर रेड पुलिंग ऑयल एक आयुर्वेदिक माउथवॉश

इस नए उत्पाद के लॉन्च की घोषणा करते हुए हरकवल सिंह, मार्केटिंग हेड, ओरल केयर, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा कि, डाबर रेड पुलिंग ऑयल (Dabur Red Pulling Oil) एक आयुर्वेदिक माउथवॉश है जिसमें प्राकृतिक तेल और जड़ी-बूटियां हैं और अल्कोहल नहीं है। यह उत्पाद आयुर्वेदिक शास्त्रों में परिभाषित एक प्रक्रिया कावाला-गंडुशा थैरेपी पर आधारित है और एक तेल आधारित ओरल डिटॉक्स उत्पाद को दुनिया के समक्ष प्रस्तुत करता है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध

डाबर रेड पुलिंग ऑयल (Dabur Red Pulling Oil) दांतों और मसूड़ों को मजबूत बनाने में मदद करेगा और 99.9 प्रतिशत कीटाणुओं को मारने की क्षमता रखता है। 195 मिलीलीटर के पैक के लिए 275 रूपए की कीमत पर, डाबर रेड पुलिंग ऑयल (Dabur Red Pulling Oil) शुरूआत में सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और जल्द ही नियमित खुदरा चैनलों के माध्यम से भी उपलब्ध करवाया जाएगा।

उद्योग की नजर ग्रामीण क्षेत्र के उपभोक्ताओं पर

Check Also

The fifth edition of the Grofers' Grand Orange Bag Days Sale

ग्रोफर्स की ‘ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज सेल का पांचवां एडिशन

नई दिल्ली। ऑनलाइन ग्रॉसरी रिटेलर ग्रोफर्स (Online grocery retailer grofers) अपनी सेल ‘ग्रोफर्स ग्रैंड ऑरेंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *