शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:45:18 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / वीवो और आईकू के पावर के साथ हुआ हांग्जो में 19वें एशियाई खेलों का आगाज

वीवो और आईकू के पावर के साथ हुआ हांग्जो में 19वें एशियाई खेलों का आगाज

नई दिल्ली।- लीडिंग ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी वीवो ने हांग्जो में 19वें एशियाई खेलों में मोबाइल फोन के ऑफिशियल एक्सक्लूसिव सप्लायर के रूप में कई नए प्रोडक्ट और व्यापक एक्सपीरियंस का प्रदर्शन किया। आईकू, हांग्जो एशियाई खेलों के लिए ऑफिशियल ई स्पोर्ट्स गेमिंग फोन के रूप में, ईस्पोर्ट्स खिलाड़ियों को एशियाई खेलों में शानदार रिजल्ट पाने में मदद करने के लिए जबरदस्त परफॉर्मेंस और सटीक कंट्रोल प्रदान करना जारी रखा है। खेलों की शुरुआत हांग्जो ओलंपिक स्टेडियम में एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ हुई।

19वें एशियाई खेलों हांग्जो का उद्घाटन समारोह

बड़े स्तर पर देखे जाने वाले एशियाई खेल महाद्वीप की प्रमुख मल्टी स्पोर्ट्स प्रतियोगिता है और ओलंपिक के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्पोर्ट्स समारोह है, जो क्षेत्र के महानतम खिलाड़ियों और उच्चतम स्पोर्ट्स स्टैंडर्ड को सेलिब्रेट करता है। सोफेस्टिकेटेड टेक्नोलॉजी से सशक्त, उद्घाटन समारोह में पारंपरिक संस्कृति के साथ लुभावनी डिजिटल क्रिएशन को जोड़ा कम्बाइन किया गया था, पूर्व के एस्थेटिक्स से प्रेरित अद्वितिय विजुअल बनाए गए जो एशियाई संस्कृति के सार के साथ-साथ खेल की भावना को व्यक्त करते हैं।

टेक इनोवेशन जिसने हांग्जो खेलों को संचालित किया

वीवो कंपनी के डिजाइन-ड्रिवेन वैल्यू और टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन के जुनून के साथ असाधारण प्रोडक्ट बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हांग्जो एशियाई खेलों के लिए मोबाइल फोन के ऑफिशियल एक्सक्लूसिव आपूर्तिकर्ता के रूप में, वीवो ने खेल आयोजन में काम करने वाले कर्मचारियों को ब्रांड के इंडस्ट्री-लीडिंग फ्लैगशिप प्रोडक्ट प्रदान किए। अपनी अत्याधुनिक इमेजिंग टेक्नोलॉजी के माध्यम से, वीवो ने दुनिया भर के जर्नलिस्ट और ऑडियंस को खेलों के सबसे रोमांचक क्षणों को कैद करने में सक्षम बनाया।

वीवो लंबे समय से इमेजिंग टेक्नोलॉजी को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। एक प्रमुख उदाहरण के रूप में, इसके एक्स सीरीज़ डिवाइस कंज्यूमर को कंपनी की इनोवेटिव टेक्नोलॉजी और जेसिस के साथ कोलैब्रेशन के जरिए शानदार इमेजिंग एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं।

जेइस्स के टॉप लेवल ऑप्टिकल टेक्नोलॉजी और इमेज स्टेबलाइजेशन और हाई-स्पीड कैप्चर एल्गोरिदम जैसे वीवो के इनोवेटिव के कॉम्बिनेशन के लिए धन्यवाद, वीवो X90 सीरीज विभिन्न सिनेरियो में प्रोफेशनल लेवल की इमेजिंग परफॉर्मेंस प्रदान करती है जिसमें खेल की तस्वीरें लेना और कम रोशनी की स्थिति में शूटिंग करना शामिल है। ये क्षमताएं यूजर को स्क्रीन पर बस एक टैप से सिनेमा क्वालिटी वाली स्पोर्ट्स इमेज क्लिक करने का मौका देता है।

टॉप लेवल डिवाइस ई-स्पोर्ट्स गेमर्स को सशक्त बनाते हैं

चूंकि इस साल के एशियाई खेलों में ईस्पोर्ट्स ऑफिशियल तौर पर शामिल किया गया है, ईस्पोर्ट्स एथलीट अपने देशों को रिप्रेजेंट करने के अवसर का आनंद ले रहे हैं। हालांकि, उनकी ग्लोरी के पीछे, अंतहीन दिनों की ट्रेनिंग और एक अटूट डैडिकेशन था जिसने उन्हें ग्लोबल प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया।

किस्मत से, वे अपने लक्ष्य में अकेले नहीं हैं – उनके पास मजबूत टेक्नोलॉजिकल सपोर्ट है। आयोजन के लिए ऑफिशियल ईस्पोर्ट्स गेमिंग फ़ोन के रूप में, आईकू इन खिलाड़ियों को सपोर्ट करेगा क्योंकि वे एशियाई खेलों के इतिहास में पहले ईस्पोर्ट्स गोल्ड मेडल के लिए वर्ल्ड स्टेज पर मुकाबला करेंगे।

आईकू के पास ईस्पोर्ट्स इवेंट के साथ पार्टनरशिप करने का एक शानदार इतिहास है। 2019 में अपनी स्थापना के बाद से, आईकू कई टॉप लेवल ईस्पोर्ट्स प्रतियोगिताओं के साथ गहरा कोलैब्रेशन किया हुआ है। इसने अपने प्रोडक्ट की प्रत्येक जनरेशन का बड़े पैमाने पर टेस्टिंग की है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रोडक्ट प्लेयर्स को फ्रेम रेट और नेटवर्क स्टेबिलटी जैसे कई पैरामीटर पर प्रोफेशनल फंक्शनैलिटी प्रदान करते हैं, ताकि प्लेयर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें। आईकू “आई क्वेस्ट ऑन एंड ऑन” की अपनी फिलॉसफी के अनुसार ईस्पोर्ट्स और गेमर्स को बढ़ावा देना और प्रोत्साहित करना जारी रखेगा।

एक लीडिंग ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड के रूप में, वीवो हमेशा “बेहतर दुनिया के लिए टेक्नोलॉजी” बनाने के अपने विजन से प्रेरित रहा है। टेक्नोलॉजी खेलों में प्रगति लाती है। हांग्जो एशियाई खेलों के लिए मोबाइल फोन के ऑफिशियल एक्सक्लूसिव स्पलायर के रूप में वीवो का चयन ब्रांड की टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट की क्षमताओं को दर्शाता है। एशियाई खेलों, विश्व कप और एनबीए जैसे इंटरनेशनल स्पोर्ट्स इवेंट्स के साथ कोलैब्रेशन के माध्यम से, वीवो दुनिया के सामने चीन की हाई लेवल टेक्नोलॉजिकल पॉवर का प्रदर्शन करना जारी रखेगा और एक लीडिंग ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि करेगा।

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *