गुरुवार , मई 09 2024 | 09:12:27 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / राजमार्गों पर फ्लीका इंडिया के 250 सेंटर्स शुरू
250 centers of fleeca india start on highways

राजमार्गों पर फ्लीका इंडिया के 250 सेंटर्स शुरू

जयपुर। ब्रेकथ्रू तकनीक आधारित ऐप फ़्लीका ने लॉकडाउन 2.0 के दौरान ब्रेकडाउन के महत्वपूर्ण समय में लगभग 3000 ट्रक ड्राइवरों को त्वरित सहायता प्रदान की है। टायर प्रबंधन स्टार्टअप फ़्लीका इंडिया ने अपने टायर हेल्थ और टायर केयर सेवाओं को मोडिफाइड लॉकडाउन में राजमार्गों पर स्थित 250 फ़्लीका सेंटर्स के साथ फिर से शुरू किया।

लॉकडाउन में राजमार्गों पर फंसे ट्रकों को मिलेगा लाभ

फ़्लीका इंडिया संस्थापक एवं सीईओ टीकमचंद जैन ने बताया कि 22 अप्रैल से हमने राजमार्गों पर  फ़्लीका सेंटर्स का संचालन शुरू किया। राजमार्गों पर ट्रक और अन्य हैवी व्हीकल्स की मरम्मत के लिए फ़्लीका ने 13 हाइवे पर अपने सेंटर्स खोल दिए। इस लॉकडाउन अवधि में कई ट्रक चालक ट्रक के रखरखाव से संबंधित मुद्दों के कारण राजमार्गों पर फंस गए हैं। इस एप के जरिये निकटतम फ़्लीका सेंटर्स का पता लगा सकते हैं या आईवीआर नंबर 91 7733999944 पर कॉल कर सकते हैं। उन्हें केवल एक घंटे के अंदर फ़्लीका सेंटर द्वारा मदद पहुंचाई जाती है। यहां तक कि ट्रक मालिक संचालक ट्रक के लोकेशन का पता लगा सकते हैं और वास्तविक समय में सर्विस डिलीवरी को ट्रैक कर सकते हैं।

यहां काम कर रही है फ़्लीका सेंटर्स

फ़्लीका सेंटर्स की टीम वर्तमान में 9 राज्यों में 13 राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों पर सक्रिय रूप से परिचालन कर रही हैं। कवर किए गए कुछ प्रमुख राजमार्ग दिल्ली-अहमदाबाद-मुंबई, दिल्ली-नासिक-मुंबई, मुंबई-बैंगलोर-चेन्नई, दिल्ली-कोलकाता, जयपुर-गांधीधाम, चित्तौड़- नीमच-दाहोद, पुणे-सोलापुर-हैदराबाद हैं। पिछले साल लॉन्च कि गई फ़्लीका एप 9 राज्यों में औसतन 50,000 टायरों पर निरीक्षण और सेवा प्रदान कर चुकी है।

Check Also

Asian Granito's 'Premium Ka Pappa' ad campaign starring Ranbir Kapoor gets off to a great start

एशियन ग्रेनिटो के रणबीर कपूर अभिनीत ‘प्रीमियम का पप्पा’ विज्ञापन अभियान का शानदार प्रारम्भ

कंपनी ने अभियान के तहत दो टीवी विज्ञापन लॉन्च किए, जिन्हें 7 मिलियन से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *