शनिवार , मई 04 2024 | 03:31:55 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / लाईकी बना मशहूर हस्तियों से संपर्क का प्रभावी माध्यम
likee-sixth-most-downloaded-app

लाईकी बना मशहूर हस्तियों से संपर्क का प्रभावी माध्यम

जयपुर। सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड का शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी कोविड-19 महामारी एवं देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों के बीच संपर्क का एक प्रभावी माध्यम बन गया है। इन हस्तियों ने मुख्य रूप से लाईकी की लाइव स्ट्रीमिंग सुविधा का उपयोग किया है।

लाईकी छठा सबसे ज़्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऍप

गौरतलब है की सेंसर टॉवर द्वारा जारी की गई नवीनतम रैंकिंग के अनुसार लाईकी अपने प्रशंसकों के साथ संवाद करने के मामले में दुनिया भर में छठा सबसे ज़्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऍप है। लाइव स्ट्रीमिंग फीचर के ज़रिए प्रशंसकों से जुड़ने वाली मशहूर हस्तियों में से एक हैं गायक अमित टंडन, जिन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीज़न के साथ मनोरंजन की दुनिया में शुरुआत की थी। लाइव सेशन में अमित ने अपनी गायन प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन किया और कुछ ज़रूरी फिटनेस टिप्स भी साझा किए।

50,000 से ज़्यादा लाइक्स मिले प्रीतिका राव को

टीवी सीरीज़ बेइंतहा की आलिया हैदर के रूप में घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रीतिका राव ने भी एक लाइव सेशन किया। जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के बारे में प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनके लिए कुछ गाने भी गुनगुनाए। उनके लाइव सेशन को लाईकी यूज़र्स ने काफी पसंद किया और इसे 50,000 से ज़्यादा लाइक्स मिले। रैपर मैडी जैसी कुछ अन्य प्रसिद्ध हस्तियों ने भी लॉकडाउन के निर्धारित मानदंडों का पालन करते हुए प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए लाईकी की लाइव स्ट्रीमिंग का उपयोग किया।

 जैकी भगनानी भी दिखे लाइव सेशन में

अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी हाल ही में लाईकी इंडिया के प्रमुख अभिषेक दत्ता के साथ एक लाइव सेशन में नज़र आए और अपने म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूज़िक की नवीनतम पहल ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ के बारे में बात की। जैकी ने बताया कि कैसे बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकार, जैसे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और अन्य लोग पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड के लिए पैसे जुटाने के उद्देश्य से सकारात्मकता का संदेश देने के लिए एक साथ आएं।

Check Also

5-Star Safe Kushaq and Slavia get even safer with Model Year 24 (MY 24) update

5-स्टार सुरक्षित कुशाक और स्लाविया मॉडल ईयर 24 (MY 24) अपडेट के साथ और भी सुरक्षित हुई

कुशाक और स्लाविया दोनों के लिए पूरी रेंज में छह एयरबैग्स स्टैंडर्ड तौर पर दिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *