गुरुवार , मार्च 28 2024 | 10:28:34 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / बिना कपड़ों के गोवा बीच पर दौड़े एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन, FIR दर्ज
Actor and model Milind Soman rushes to Goa beach without clothes, FIR registered

बिना कपड़ों के गोवा बीच पर दौड़े एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन, FIR दर्ज

जयपुर। बॉलीवुड एक्टर और मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) के खिलाफ अश्लीलला फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। मिलिंद (Milind Soman) ने 55वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर (Goa beach milind soman Photo) शेयर की थी, जिसमें वह गोवा बीच (Goa beach) पर न्यूड होकर दौड़ते नजर आए थे। अब इस मामले में गोवा पुलिस ने उन पर FIR दर्ज की है। मिलिंद सोमन की इस तस्वीर पर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है तो किसी ने उनकी न्यूड फोटो पर सवाल भी उठाए हैं। फिलहाल, गोवा पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, इस मामले में मिलिंद सोमन (Milind Soman) की तरफ से अभी तक कोई बयान नही आया है।

पूनम पांडे भी अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार

गोवा बीच पर बिना कपड़ों के दौड़ लगाने वाले मॉडल-एक्टर और फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन (Milind Soman) के खिलाफ IPC के सेक्शन 294 (अश्लील हरकतें और गाने) और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अशलील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करने के लिए सजा) के तहत सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील वीडियो (पूनम पांडे nude video shoot) शूट करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई। हालांकि, पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके पति सैम बॉम्बे (Sam bombay) को गिरफ्तारी के बाद बेल मिल गई।

सोमन की तस्वीर को फिटनेस के बताते हुए तारीफ भी

गोवा बीच पर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) द्वारा अपनी निर्वस्त्र दौड़ते हुए फोटो पोस्ट किए जाने के एक दिन बाद राज्य में एक आपत्तिजनक वीडियो की शूटिंग पर अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) की गिरफ्तारी को लेकर अलग-अलग राय सामने आ रही है। एक तरफ अश्लीलता को लेकर पूनम (Poonam Pandey) की आलोचना हो रही है तो दूसरी तरफ सोमन की तस्वीर को फिटनेस के शिखर बताते हुए तारीफ की जा रही है। शुक्रवार को पांडे (Poonam Pandey) बनाम सोमन (Milind Soman) की कहानी ट्विटर पर गर्मागर्म बहस का सबब बनी हुई थी, जहां इंडस्ट्री और समाज में लैंगिक भेदभाव और दोहरे मानदंड को लेकर लोग अपनी राय रख रहे थे।

सरकारी संपत्ति पर पूनम पांडे की शूटिंग से विवाद

गोवा पुलिस ने अभिनेत्री-मॉडल पांडे (Poonam Pandey) और उनके पति को कनाकोना शहर के एक बीच पर आपत्तिजनक वीडियो की शूटिंग और सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया था। सरकारी संपत्ति पर शूटिंग की वजह से विवाद खड़ा हो गया और विपक्षी दलों ने वीडियो की शूटिंग को लेकर पांडे के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। विपक्षी दलों की दलील थी कि वीडियो आपत्तिजनक था। दूसरी तरफ सोमन (Milind Soman) ने अपने 55वें जन्मदिन पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह गोवा बीच पर निर्वस्त्र दौड़ते नजर आ रहे हैं। फिटनेस को लेकर प्रतिबद्धता के चलते तस्वीर पर उन्हें काफी तारीफ भी मिल रही है।

भारतीय संगीत को बॉलीवुड के दायरे से बाहर आना होगा : सोना महापात्रा

Check Also

सोनी म्यूज़िक की नयी पेशकश ” दागा”

दीप कलसी ने भावनाओं से सराबोर ट्रैक ‘दागा’ पेश किया, जिसमें टूटे दिल और धोखे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *