बुधवार , मई 25 2022 | 08:25:31 AM
Home / मनोरंजन / अभिनेता दिलीप की बढ़ी मुसीबत, पुलिस ने हैकर को हिरासत में लिया

अभिनेता दिलीप की बढ़ी मुसीबत, पुलिस ने हैकर को हिरासत में लिया

कोच्चि:  अभिनेत्री के अपहरण मामले में आरोपी अभिनेता दिलीप के लिए एक नई मुसीबत तब सामने आई है, जब अपराध शाखा की पुलिस टीम ने शुक्रवार को एक कंप्यूटर विशेषज्ञ को हिरासत में ले लिया, जिस पर उनके और उनके करीबी सहयोगियों के मोबाइल फोन से डाटा ‘डिलीट’ करने का आरोप है। साईं शंकर को एक मामले में हिरासत में लिया गया था। दिलीप के पूर्व मित्र और निर्देशक बालचंद्रकुमार द्वारा किए गए एक खुलासे के आधार पर कि उन्होंने 2017 की अभिनेत्री के अपहरण मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारियों को हटाने की साजिश रची थी।

इस मामले में जहां दिलीप और उनके करीबी सहयोगियों को अग्रिम जमानत मिली, वहीं जांच के दौरान शंकर का नाम सामने आया और समझा जाता है कि पुलिस को उनके खिलाफ सबूत मिले हैं और पिछले हफ्ते भी एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था।

पिछले महीने जांच दल द्वारा उनसे पूछताछ के बाद शंकर की अग्रिम जमानत पाने की कोशिशें विफल हो गईं थी। जांच दल को 6 मोबाइल फोनों को अपने कब्जे में लेने के लिए उच्च न्यायालय में संघर्ष करना पड़ा, जिनका उपयोग दिलीप और उनके करीबी सहयोगियों द्वारा किया गया था और यह पता चला कि इसमें डेटा से हेरफेर किया गया था।

यह घटनाक्रम ऐसे समय में आया है, जब 2017 की अभिनेत्री के अपहरण मामले की सुनवाई कर रही निचली अदालत ने मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी को मंगलवार को उनके समक्ष पेश होने को कहा। अदालत ने पुलिस उपाधीक्षक, बायजू पौलोसे को यह आरोप लगाने के बाद पेश होने के लिए कहा कि उन्होंने मामले से संबंधित कुछ जानकारी दूसरों को दी थी – हालांकि अदालत ने विशेष रूप से इसकी मनाही की थी।

पिछले कुछ वर्षों में इस मामले में अभियोजन और बचाव पक्ष के वकील के बीच कई मौकों पर जबरदस्त कानूनी लड़ाई देखी गई है और इसलिए, कोई भी पक्ष कुछ भी मौका नहीं छोड़ रहा है।

 

Check Also

विल स्मिथ पर 10 साल तक ऑस्कर में शामिल होने पर बैन

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ पर अगले 10 सालों तक ऑस्कर में शामिल होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *