शुक्रवार , मई 10 2024 | 01:17:59 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / अकाई इंडिया ने लॉन्च किया वब ओएस 4के स्मार्ट टीवी

अकाई इंडिया ने लॉन्च किया वब ओएस 4के स्मार्ट टीवी

नई दिल्ली : अकाई ने क्रान्तिकारी वेब ओएस पर आधारित 4के, एफएचडी और एचडी स्मार्ट टीवी की नई रेंज का अनावरण किया है। अकाई रेंज किसी भी अन्य रेंज की तुलना में कंटेंट डिस्कवरी को रोचक बनाती है और उपभोक्ताओं को मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करती है। मैजिक रिमोट और थिनक्यू एआई के साथ, यह आपकी मनोरंजन की सभी ज़रूरतों के लिए एकमात्र समाधान है। थिनक्यू एआई, बिल्ट-इन एलेक्सा को सपोेर्ट करता है और टीवी स्ट्रीमिंग, सर्चिंग एवं ब्रॉडकास्ट चैनल व्यूइंग को बेहद आसान बना देता है। अकाई के 55’’ वेबओएस 4के यूएचडी की कीमत रु 39990 है, जिसे खरीद के आसान विकल्पों के साथ उपलब्ध कराया गया है। उपभोक्ता अकाई के पार्टनर्स जैसे बजाज फाइनैंस, पाईनलैब्स, कोटक आदि की ओर से रु 3999 की आकर्षक प्रत्यास्थ ईएमआई के विकल्पों के साथ बड़ी आसानी से यह टीवी खरीद सकते हैं।

वेबओएस यूज़र की ज़रूरत के अनुसार उसे व्यूइंग का आसान ओर बेजोड़ अनुुभव प्रदान करता है। इसके रोमांचक और सहज इंटरफेस के साथ आप ज़्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले ऐप्लीकेशन्स को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा हिस्ट्री पर आधारित कंटेंट डिस्कवरी के साथ आप अपनी पसंद के कंटेंट को आसानी से डिस्कवर कर सकते हैं। साथ ही आप रेकमंड किए जाने वाले कंटेंट और इसके बारे में जानकारी भी पा सकते हैं।

इस अवसर पर अनुराग शर्मा, डायरेक्टर, अकाई इंडिया ने कहा, ‘‘अकाई में हमारा उद्देश्य बेहद सहज है, हम आपके जीवन को बेहतर और आसान बनाना चाहते हैं। हम नए फीचर्स के साथ आपको हर दिन बेहतर अनुभव प्रदान करने करने और आपके लिए मनोरंजन को आसान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। हम हमेशा से आपको सहज और रोमांचक अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।’’

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *