गुरुवार , मई 09 2024 | 05:11:16 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / श्री मारूति ने इस रक्षाबंधन के लिए लॉन्च की अनूठी सेवाएं

श्री मारूति ने इस रक्षाबंधन के लिए लॉन्च की अनूठी सेवाएं

अहमदाबाद| इस साल रक्षाबंधन के त्योहार को और भी खास बनाने के लिए भारत की अग्रणी कूरियर एवं लॉजिस्टिक्स कंपनियों में से एक श्री मारूति कूरियर सर्विसीस प्राइवेट लिमिटेड ने अनूठी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन राखी बुकिंग और डिलीवरी सर्विसीस के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी ने राज्य के भीतर राखी
भेजने के लिए 50 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट चार्ज की घोषणा की है, जबकि राज्य के बाहर राखी भेजने के लिए के लिए यह शुल्क केवल 100 रुपये होगा। इसके साथ ही कंपनी ने राखी के प्रिंटेड रिटेल रेट पर 30 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया है।

राखी की पारंपरिक बुकिंग के साथ, कंपनी राखी और चॉकलेट पैक की ऑनलाइन बुकिंग की भी पेशकश करेगी। कंपनी ने इस त्योहार पर ग्राहकों के लिए तेज और कुशल वितरण सेवाओं को सुव्यवस्थित किया है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट www.shreemaruti.com पर ऑनलाइन राखी बुक कर सकते हैं और साथ ही अपनी राखी के पिकअप और डिलीवरी का विकल्प भी चुन सकते हैं। इस पहल को शुरू करने के बारे में बोलते हुए, श्री मारुति कूरियर सर्विसीस प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री अजय मोकरिया ने कहा, “रक्षाबंधन त्योहार हमेशा भारतीय परिवारों के लिए विशेष होता है और हम भारत भर में राखी और गिफ्ट पैक तेजी से और सुरक्षित रूप से वितरित करने का प्रयास करते हैं। हम जानते हैं कि ग्राहक इस त्योहार के दौरान अपनी राखी और अन्य शिपमेंट की समय पर डिलीवरी चाहते है, इसलिए हर बार की तरह, इस साल भी हमने अपनी डिलीवरी सेवाओं को अधिक सटीक और समय पर डिलीवरी के लिए सुव्यवस्थित किया है।”

Check Also

Asian Granito's 'Premium Ka Pappa' ad campaign starring Ranbir Kapoor gets off to a great start

एशियन ग्रेनिटो के रणबीर कपूर अभिनीत ‘प्रीमियम का पप्पा’ विज्ञापन अभियान का शानदार प्रारम्भ

कंपनी ने अभियान के तहत दो टीवी विज्ञापन लॉन्च किए, जिन्हें 7 मिलियन से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *