शनिवार, मई 18 2024 | 11:46:00 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / अमेजन पे ने लॉन्च किया अमेजन पे लेटर
Amazon pay launched amazon pay letter

अमेजन पे ने लॉन्च किया अमेजन पे लेटर

बेंगलुरु। अमेजन पे ने ‘अमेजन पे लेटर को लॉन्च किया। यह एक ऐसी सेवा है जो अमेजन डॉट इन पर खरीदारी करने वाले पात्र ग्राहकों को वर्चुअल लाइन ऑफ  क्रेडिट प्रदान करेगी। एक आसान डिजिटल साइन-अप प्रक्रिया के साथ ग्राहकों को तत्काल क्रेडिट तक पहुंच मिलेगी, जिसे ग्राहक दैनिक आवश्यक वस्तुओं से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स और कपड़ों तक किसी भी उत्पाद को खरीदने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

अमेजन डॉट इन पर बिल भुगतान के लिए भी उपयोग

ग्राहक इस क्रेडिट का उपयोग अमेजन डॉट इन पर अपने बिल भुगतान के लिए भी कर सकते हैं। अमेजन पे इंडिया के सीईओ महेंद्र नेरुरकर ने कहा कि अमेजन पे लेटर सेवा इस राशि को अगले महीने बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के या नाममात्र की ब्याज दरों पर 12 महीने तक की आसान ईएमआई में चुकाने का विकल्प प्रदान करती है।

यूं मिलेगा लाभ

अमेजन पे की यह पहल ग्राहकों को घरेलू उपकरणों, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं, किराने का सामान और यहां तक कि उनके बिजली बिल, मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज जैसे मासिक बिलों का भुगतान करने के लिए अपने बजट को बढ़ाने में मदद करने के लिए है। ग्राहकों के पास बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के सभी बकाया राशि एक बार में चुकाने का भी विकल्प है।

Check Also

Nayara Energy to invest Rs 600 crore to set up ethanol manufacturing plant in India

नयारा एनर्जी भारत में एथेनॉल मैनुफैक्चरिंग प्लांट की स्थापना के लिए करेगी रु 600 करोड़ का निवेश

देश में उत्पादन बढ़ाने के लिए एथेनॉल प्लांट स्थापित कर अपने बिज़नेस वर्टिकल को बेहतर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *