बुधवार, मई 22 2024 | 01:32:56 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / वीडियो ऐप Vmate ने MyGov से हाथ मिलाया
Video app Vmate shook hands with MyGov

वीडियो ऐप Vmate ने MyGov से हाथ मिलाया

जयपुर। ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो ऐप वीमैट (Vmate) ने देश के नागरिकों से जुड़ने के लिए पेश मंच माइगोव यानी MyGov के साथ हाथ मिलाया है। MyGovIndia नाम की आधिकारिक प्रोफाइल को इस नए वायरस के प्रकोप से जुड़ी आधिकारिक सूचनाएं और इसके प्रभाव को रोकने के लिए सभी मोर्चों पर किए जा रहे प्रयासों के बारे में पूरी जानकारी देने के लिए VMate पर लॉन्च किया गया है।

‘मन की बात’ को VMate पर किया लाइव स्ट्रीम

इस प्रोफाइल के माध्यम से VMate यूज़र्स अब कोविड-19 के मद्देनजर की गई विभिन्न घोषणाओं व निर्णयों और उसके कारण लगाए गए लॉकडाउन के बारे में सरकार से रियल-टाइम जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। प्रोफाइल पर लाइव भाषणों और घोषणाओं को स्ट्रीम करने की भी सुविधा है। ज्ञात हो 26 अप्रैल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 64वें संस्करण को VMate पर MyGovIndia प्रोफाइल के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया गया था।

पहला वीडियो घर पर मास्क बनाने का

प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया पहला वीडियो आरोग्य सेतु के बारे में जानकारी देता है। भारत सरकार द्वारा कॉविड-19 के खिलाफ लड़ाई में आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं को भारत की जनता से जोड़ने के लिए इस मोबाइल एप्लिकेशन को विकसित किया गया है। वीडियो बताता है कि सभी आसानी से घर पर मास्क बना सकते हैं और आरोग्य सेतु ऍप पर इससे जुड़ी जानकारी हासिल की जा सकती है। इसके अलावा ऍप में वायरस के प्रकोप से जुड़े जोखिमों, बेहतरीन आदतों और अन्य सलाहों के बारे में जानकारी दी गई है।

Check Also

Vogue Eyewear launches 'Keep Playing' campaign with brand ambassador Taapsee Pannu

वोग आईवियर ने ब्रांड एंबेसडर तापसी पन्नू के साथ ‘कीप प्लेइंग’ कैंपेन किया शुरू

नया कैंपेन मनोरंजन,वाइब्रेंट, और उत्साहपूर्ण है, जो लोगों को उनकी प्लेफुल साइड अनुभव करने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *