शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 05:25:47 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अंगूरी भाभी को मिला Bigg Boss-15 का ऑफर, क्या शो में लेंगी एंट्री?

अंगूरी भाभी को मिला Bigg Boss-15 का ऑफर, क्या शो में लेंगी एंट्री?

मुंबई। शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने जब से भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji ghar par hain show) शो में हिस्सा लिया है तब से उनका नाम घर-घर में जाना पहचाना जाने लगा है। इस शो में वो कई सालों से अंगूरी भाभी (Angoori bhabhi) के रोल में नजर आ रही हैं और लोगों का उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। उनकी इसी शोहरत के कारण अब बिग बॉस (Big boss) जैसे शो के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने ये जानकारी दी है कि उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Big boss 15) का ऑफर मिला है। इससे पहले बीते साल यानी बिग बॉस 14 (Big boss 14) के लिए भी मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था।

15 साल की बेटी की मां हैं शुभांगी अत्रे

ऑफर तो मिल चुका है तो क्या शुभांगी (Shubhangi Atre) इस सीजन में नजर आएंगी। इस सवाल के जवाब में शुभांगी (Shubhangi Atre) का कहना है कि ये शो वाकई शानदार है जिसका हिस्सा हर कोई बनना चाहेगा लेकिन बिग बॉस (Big boss) का फॉर्मेट ही ऐसा है कि न चाहते हुए भी लोग आपा खो देते हैं और चूंकि वो खुद 15 साल की बेटी की मां (Shubhangi Atre have child) हैं, लिहाजा वो उसके सामने एक गलत छवि बनाना नहीं चाहती। फिलहाल उन्होंने इस शो को मना नहीं किया है लेकिन वो इस रियलिटी शो को लेकर संशय में हैं।

नच बलिए 10 का भी मिला था ऑफर

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को सिर्फ बिग बॉस 15 (Big boss 15) का ही नहीं बल्कि नच बलिए 10 का भी ऑफर मिला था, जिसमें उन्हें और उनके पति (Shubhangi Atre husband name) को मिलकर डांस करना था। हालांकि वो इस शो को करने के लिए तैयार थीं लेकिन फिर वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं और अब शो को अगले साल के लिए टाल दिया गया है। वैसे आपको बता दें कि शुभांगी (Shubhangi Atre) को डांस का काफी शौक है और वो ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने डांस सीखा था।

दमदार एक्शन के साथ लौटे सलमान खान

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *