मंगलवार , मई 07 2024 | 08:11:43 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / अपोलो टायर्स और मैनचेस्टर यूनाइटेड जयपुर लेकर आए यूनाइटेड वी प्ले प्रोग्राम
Apollo Tires and Manchester United bring United We Play program to Jaipur

अपोलो टायर्स और मैनचेस्टर यूनाइटेड जयपुर लेकर आए यूनाइटेड वी प्ले प्रोग्राम

जयपुर. अग्रणी टायर निर्माता अपोलो टायर्स (Tire Manufacturer Apollo Tires) ने मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के साथ सम्मिलित रूप से जयपुर में अपने प्रमुख जमीनी स्तर के फुटबॉल कार्यक्रम ‘यूनाइटेड वी प्ले’ के तीसरे सत्र के लिए सफलतापूर्वक ट्रायल आयोजित किया। यह पहल, जिसका उद्देश्य युवा फुटबॉल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना है, इसके प्रति शहर के उभरते फुटबॉलरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी गई। इसमें 400 से अधिक युवाओं ने भाग लिया। यूनियन फुटबॉल ग्राउंड में आयोजित ट्रायल में जयपुर के अलावा राजकोट, अहमदाबाद, जोधपुर, उदयपुर, कानपुर, लुधियाना जैसे शहरों के युवा फुटबॉलरों ने भी भाग लिया।

35 प्रतिभाशाली फुटबॉलर ट्रायल के अगले चरण में भाग

इनमें से 35 प्रतिभाशाली फुटबॉलर ट्रायल के अगले चरण में भाग लेने के लिए जाएंगे, जो अगले महीने के शुरुआती दौर में नई दिल्ली में होगा। विभिन्न स्थानों से चुनी गई सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाएं कॉम्पीटिशन के ग्रैंड फिनाले में भाग लेंगी और विजेताओं को मैनचेस्टर की यात्रा का मौका मिलेगा जहां वे ओल्ड ट्रैफर्ड, द होम ऑफ मैनचेस्टर यूनाइटेड में कई खेल गतिविधियों में शामिल होंगे।

देश भर से युवा फुटबॉल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित

यूनाइटेड वी प्ले प्रोग्राम फुटबॉल के लिए की गई जमीनी स्तर की पहल है, जो देश भर से युवा फुटबॉल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने, उन्हें अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच देने, इच्छुक फुटबॉलर को खेलने के लिए प्रेरित करने और प्रशिक्षण के वैश्विक तरीकों से परिचित करवाने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के समर्थन से की जा रही है।

दो सीजन को देश भर में जबरदस्त मिला प्रतिसाद

यूनाइटेड वी प्ले कार्यक्रम का तीसरा सीजन कुछ दिन पहले गोवा में मैनचेस्टर यूनाइटेड की पहली टीम के  खिलाड़ियों डेविड डी गे, एंथोनी इलांगा और डोनी वैन डी बीक की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था। पहले दो सीजन को देश भर में जबरदस्त प्रतिसाद मिला, जिनमें 10,000 से अधिक खिलाड़ी मैनचेस्टर यूनाइटेड सॉकर स्कूलों के कोचेस के साथ ऑन-ग्राउंड ट्रायलवाले हाइब्रिड प्रोग्राम और वर्चुअल सत्र में शामिल हुए थे। इस वर्ष, यह कार्यक्रम भारत के बाहर थाईलैंड, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और नेपाल में भी होगा और इसमें 8500 से भी अधिक फुटबॉलरों के भाग लेने की उम्मीद है। यह कार्यक्रम का अब तक का सबसे बड़ा संस्करण हैं।

Check Also

With the increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide the benefit of financing.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा फाइनेंसिंग का फायदा 

जयपुर. राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *