रविवार , मई 05 2024 | 09:21:17 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / असीस कौर का “आई डोंट गिव अ”
Asees Kaur's "I Don't Give A"

असीस कौर का “आई डोंट गिव अ”

जयपुर। भारत की सबसे दमदार और जानी-मानी आवाज़ों में से एक असीस कौर ने आज अपना नया सिंगल “आई डोंट गिव अ” (Asees Kaur’s “I Don’t Give A” album) रिलीज़ किया। यह गीत एक गर्जना भरी क्रांति है और एक महिला जो अपनी ज़िंदगी की मालकिन ख़ुद है उसका गीत है, साथ ही यह गीत देश भर की उन महिलाओं को आनंदपूर्ण सम्मान देता है, जो किसी भी चीज और हर उस चीज की परवाह न करने का विकल्प चुनती हैं, जो उन्हें परेशान करती हैं। दिल टूटने पर लड़कियाँ अब और नहीं रोएंगी। वे यहाँ अपनी शर्तों पर अपना जीवन जीने और मज़े करने के लिए हैं।

विजय अनिल गांगुली द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ

इस म्यूजिक वीडियो में असीस कौर (Asees Kaur) को एक शानदार नए अवतार में दिखाया गया है, क्योंकि वह अभिनेता और कॉमेडियन आदर मलिक के साथ मुख्य किरदार निभा रही हैं। विजय अनिल गांगुली द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया, यह संगीत वीडियो देखने में बेहद आकर्षक होने के साथ – साथ अंत में कहानी को एक नया मोड़ देकर इस गीत की ऊर्जा और भावना को पूरा करता है, कुमार द्वारा लिखे गए और गोल्डी सोहेल द्वारा संगीतबद्ध, इस ट्रैक को असीस के जोशीले स्वर और प्रतिभाशाली बुर्राह द्वारा रैप किया गया है। गाने के बारे में पूछे जाने पर असीस कौर कहती हैं, ”’आई डोंट गिव अ’ के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने में मुझे बहुत मजा आया! कुमार सर, गोल्डी, बुर्रा और आदर ने मिलकर गाने को सही मायने में एक संपूर्ण पैकेज बना दिया है।

असीस कौर और बुर्रा का दमदार गायन

गीत के लॉन्च पर आदर मलिक ने अपनी खुशी को कुछ ऐसे ज़ाहिर किया, “मैं ‘आई डोंट गिव अ’ का हिस्सा बनकर रोमांच से भर गया हूं। यह गीत ब्रेक-अप के हल्के-फुल्के रूप में दर्शाया गया है असीस कौर और बुर्रा ने अपने दमदार गायन के साथ जबरदस्त काम किया है। उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है। मैं चाहता हूं कि दर्शक इसे जल्द से जल्द देखें उनके लिए मैं बहुत ही उत्साहित हूं।” गोल्डी सोहेल ने कहा, “मैंने ‘आई डोंट गिव अ’ के लिए जो संगीत तैयार किया है इसे लेकर मैं बहुत ही खुश हूं। मैं दर्शकों के इस नसों में घुल जाने वाले मधुर गीत और ऊर्जावान बीट्स सुनने के लिए इंतजार भी नहीं कर पा रहा हूं जो हमने एक साथ बनाया है।”

दुनिया भर के दर्शकों के बीच बहुत हिट होने वाला

विजय अनिल गांगुली ने कहा, “इस प्रोजेक्ट पर काम करते हुए मुझे बहुत अच्छा लगा।” उन्होंने कहा, “मैं एक साल से भी ज़्यादा समय से असीस और सोनी म्यूजिक के साथ इस प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहा था, और आज इसे एक साथ देखना हमारे लिए बहुत मजेदार बात है। असीस एक अद्भुत कलाकार हैं, उनका जुनून और ऊर्जा वाकई में प्रभावशाली है। उन्होंने इस संगीत वीडियो के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे लगता है कि यह गीत और वीडियो दुनिया भर के दर्शकों के बीच बहुत हिट होने वाला हैं।”

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *