शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 08:55:13 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / एथर ने कम्युनिटी डे पर 450 सीरीज़ पेश की
Ather introduces 450 series on Community Day

एथर ने कम्युनिटी डे पर 450 सीरीज़ पेश की

बैंगलोर. भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चरर, एथर एनर्जी (Electric scooter manufacturer Ather Energy) ने अपने विशिष्ट ग्राहक कार्यक्रम, एथर कम्युनिटी डे के मौके पर अपनी पेशकशों पर इंडस्ट्री फर्स्ट और कई सुविधाओं के साथ नए वर्ष की शुरुआत की। एथर द्वारा पेश किया गया एथरस्टैक 5.0 व्हीकल को चलाने वाले सॉफ्टवेयर इंजन का सबसे बड़ा अपग्रेड है। एथर स्टैक 5.0 न सिर्फ डैशबोर्ड के लिए एक नया यूज़र इंटरफेस प्रदान करेगा, बल्कि गूगल द्वारा संचालित वेक्टर मैप को भी लॉन्च करेगा।

चार नए रंग, नई आरामदायक सीट

कंपनी ने ग्राहकों के लिए चार नए रंग, एक नई आरामदायक सीट, ऑटोहोल्डTM के माध्यम से ढलान पर राइड में मदद करने और एक बेजोड़ पाँच वर्ष की एक्सटेंडेड बैटरी वॉरंटी प्रोग्राम के लिए विकल्पों का विस्तार करने के साथ ही एथर की स्कूटर एक्सेसरीज़ और मर्चेंडाइज़ का अनावरण किया। नए एथरस्टैक 5.0 की पेशकश पर टिप्पणी करते हुए तरुण मेहता, को-फाउंडर और सीईओ, एथर एनर्जी, ने कहा, “वर्ष 2018 में, जब हमने एथर 450 (Ather 450 series) में एथरस्टैक को लॉन्च किया था, तो यह भारत में और शायद विश्व स्तर पर भी किसी भी टू-व्हीलर के लिए पहला सॉफ्टवेयर इंजन था।

एथरस्टैक 5.0 टचस्क्रीन और मैप्स के अनुभव

यह टचस्क्रीन डैशबोर्ड, ऑनबोर्ड नेविगेशन और रिमोट डायग्नोस्टिक्स जैसे मार्केट में पहली बार अनुभवों को कुशलता से संचालित करता है, जो उस समय लक्ज़री कारों में भी बमुश्किल ही मौजूद हुआ करते थे। एक नए यूआई और गूगल वेक्टर मैप्स के साथ, एथरस्टैक 5.0 हमारे टचस्क्रीन और मैप्स के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह हमें ऑटोहोल्डTM जैसे नए अनुभव प्रदान करते हुए हमारे हार्डवेयर का लाभ उठाने में भी सक्षम बनाता है। विशेष रूप से, यह हमें अपने अधिकांश मौजूदा ग्राहकों के साथ-साथ उनकी स्कूटर जनरेशन के आधार पर इन नए अनुभवों की पेशकश करने की अनुमति प्रदान करता है। एथरस्टैक
भविष्य में भी हमारी प्रोडक्ट स्ट्रेटेजी का एक प्रमुख हिस्सा बना रहेगा, जिसके माध्यम से हम मौजूदा हार्डवेयर प्लेटफॉर्म पर अपने प्रोडक्ट एक्सपीरियंस को लगातार बढ़ाते रहेंगे।”

Check Also

बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश की है ‘ऑल न्यू Pulsar N250’, जो अपनी क्लास में गेम-चेंज कर देगी

बजाज ऑटो लिमिटेड का ऑल न्यू Pulsar N250, मोटरसाइकिल इंडस्ट्री का नया सितारा, अपने क्लास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *