बुधवार , मई 08 2024 | 04:19:24 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / भाईजान की ड्रीम गर्ल-2 का टीज़र हंसी से भरी सवारी का वादा
Bhaijaan's Dream Girl 2 teaser promises a laugh-filled ride

भाईजान की ड्रीम गर्ल-2 का टीज़र हंसी से भरी सवारी का वादा

New Delhi. बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) ने अपनी आगामी फिल्म, ड्रीम गर्ल-2 (Dream Girl-2) के लिए एक नया प्रमोशनल वीडियो जारी किया है, जो ईद के मौके पर है दर्शकों को और भी प्रसन्न करने वाला है! वीडियो में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के किरदार पूजा को किसी और से नही बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार भाईजान से बात करते हुए दिखाया गया है।

सलमान और पूजा एक अच्छी रोमांटिक बातचीत के बीच में

ड्रीम गर्ल 2 के तीसरे प्रमोशनल वीडियो में भाईजान और पूजा के बीच मजेदार बातचीत दिखाई गई है। सलमान और पूजा एक अच्छी रोमांटिक बातचीत के बीच में हैं और भाईजान पूजा के सुंदर चेहरे की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हो रहें हैं। जैसे ही सलमान पूजा को सामने आने के लिए कहते हैं। वीडियो में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है और लाइट बंद हो जाती है,भाईजान पूजा के खूबसूरत चेहरे की एक झलक पाने ही वाले होते हैं कि क्लिफहेंजर एंडिंग ने फैन्स की उत्सुकता को और आगे बढ़ा दिया है, कि आगे क्या होगा।

प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे

यह पूजा का तीसरा प्रोमोशनल वीडियो है, जो प्रशंसकों के बीच पहले से ही चर्चा का विषय बन गया है। पठान और रॉकस्टार के पिछले वीडियो दर्शकों के बीच काफी हिट रहा था। ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशनल वीडियो फिल्म के लिए प्रचार और प्रत्याशा बनाने में सफल रहे हैं, और प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

7 जुलाई 2023 को रिलीज़ होगी ड्रीम गर्ल-2

ड्रीम गर्ल 2 एक गुदगुदाने वाली और मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है जिसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के बीच की केमिस्ट्री निश्चित रूप से स्क्रीन पर आग लगा देगी। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, फिल्म हंसी का दंगल होने का वादा करती है। ‘ड्रीम गर्ल-2 होगी 7 जुलाई 2023 को रिलीज़। इस रोमांचक फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें!

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *