शुक्रवार , अप्रेल 19 2024 | 07:31:12 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / बीकेटी टायर्स टी20 क्रिकेट लीग के फाइनलिस्ट राजस्थान रॉयल्स के साथ आधिकारिक टायर पार्टनर 
BKT Tires Official Tire Partner of T20 Cricket League Finalist Rajasthan Royals

बीकेटी टायर्स टी20 क्रिकेट लीग के फाइनलिस्ट राजस्थान रॉयल्स के साथ आधिकारिक टायर पार्टनर 

Jaipur. ऑफ-हाईवे टायर बाजार में भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी और वैश्विक खिलाड़ी, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Balakrishna Industries Limited) (बीकेटी) ने आधिकारिक टायर पार्टनर के रूप में राजस्थान रॉयल्स के साथ अपनी साझेदारी के बहु-वर्षीय विस्तार की घोषणा की है। भारत की प्रमुख टी20 क्रिकेट लीग के 2022 संस्करण के फाइनलिस्ट राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ बीकेटी (BKT Tyres) के जुड़ाव का यह लगातार चौथा वर्ष होगा, जबकि 2023 सत्र भारत में 31 मार्च, 2023 से शुरू होगा।

टीम के साथ जो मजबूत संबंध बनाए

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार (Rajeev Poddar Joint Managing Director Balkrishna Industries Ltd) ने कहा, हम क्रिकेट लीग 2023 के 16वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के लिए आधिकारिक टायर पार्टनर बनकर खुश हैं। कड़ी मेहनत और मजबूत समर्पण के साथ, राजस्थान रॉयल्स आईपीएल क्रिकेट लीग 2022 के लिए उपविजेता बनी। उन्होंने मैदान पर एक अविश्वसनीय टीम भावना और उत्कृष्ट रणनीति दिखाई है। हमारा मानना है कि एक मजबूत विकास पथ के लिए इन मूल्यों का होना आवश्यक है। राजस्थान रॉयल्स के साथ हमारे गठबंधन का लगातार चौथा वर्ष होने के नाते, हमने टीम के साथ जो मजबूत संबंध बनाए हैं, उससे हम बहुत खुश हैं और आगामी सीजन के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। हम लगातार चौथे साल उनके प्रशंसकों के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि भारत में सबसे लोकप्रिय खेल आयोजनों में से एक शुरू हो गया है।

महत्वाकांक्षाओं और मूल्यों के साथ मूल रूप से संरेखित

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जेक लश मैकक्रम ने कहा, “हम बीकेटी के साथ अपने सहयोग का विस्तार कर खुश हैं, जो हमारे दीर्घकालिक साझेदार रहे हैं और हमारी महत्वाकांक्षाओं और मूल्यों के साथ मूल रूप से संरेखित हैं। वर्षों से दोनों ब्रांडों ने जो तालमेल साझा किया है, विशेष रूप से नवाचार को बढ़ावा देने के संबंध में, एक मजबूत पारस्परिक रूप से लाभकारी सहयोग का नेतृत्व किया है, और हम आगामी सीज़न के लिए राजस्थान रॉयल्स में उनका समर्थन करने की उम्मीद कर रहे हैं जैसा कि हमारा लक्ष्य है मैदान पर और बाहर दोनों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *