शनिवार , मई 04 2024 | 10:44:38 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के सहयोग से कार और बाइक ने सिंधी कैंप में नया प्री-ओन्ड कार स्टोर का किया उद्घाटन
Car and Bike in association with Mahindra First Choice inaugurates new pre-owned car store at Sindhi Camp

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के सहयोग से कार और बाइक ने सिंधी कैंप में नया प्री-ओन्ड कार स्टोर का किया उद्घाटन

जयपुर। महिंद्रा फर्स्ट चॉइस (Mahindra First Choice) के सहयोग से ऑटो कंटेंट और कॉमर्स पोर्टल कार और बाइक ने हाल ही में जयपुर में केएस मोटर्स के साथ पार्टनरशिप में एक प्रयुक्त कार स्टोर का उद्घाटन किया है। सिंधी कैंप जयपुर स्थित यह स्टोर ग्राहकों को महिंद्रा प्रमाणित प्री-ओन्ड वाली कारों (Mahindra Certified Pre-Owned Cars) को चुनने की एक विस्तृत विविधता प्रदान करेगा। ग्राहक वापस खरीदने की गारंटी का लाभ उठा सकते हैं और भारत की सबसे व्यापक दो साल की प्रयुक्त कार वारंटी को प्राप्त कर सकते हैं और होम टेस्ट ड्राइव के लिए कार को ऑनलाइन रिज़र्व भी कर सकते हैं। इस नए स्टोर के साथ, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस और कार एंड बाइक के पास पूरे भारत में 1050 से ज्यादा फिजिकल टच पॉइंट और आउटलेट हो गए हैं।

भरोसेमंद कार कंपनियां बिक्री के लिए उपलब्ध

कार और बाइक का यह नया स्टोर, ग्राहकों को सर्वोत्तम डिजिटल और साथ ही ब्रिक-और-मोर्टार प्रारूपों के संयोजन से एक सर्व-समावेशी श्रेष्ठ कार खरीदने का अनुभव प्रदान करेगा। कुछ सबसे भरोसेमंद कार कंपनियों,जैसे की हुंडई, मारुति, होंडा, किआ, महिंद्रा और अन्य की प्री-ओन्ड वाली कारें स्टोर पर रिटेल बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

प्री-ओन्ड वाली कारों को खरीदने का बेहतर अनुभव

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ आशुतोष पांडे ने बताया,“नया खुला स्टोर प्री-ओन्ड वाली कारों को खरीदने का बेहतर अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। सर्वोत्तम सेवाओं और प्रमाणित व्हीकल्स के साथ हम उन लोगों के सपने को पूरा कर रहे हैं जो कार खरीदना चाहते हैं। व्यक्तिगत व्हीकल्स की बढ़ती मांग के साथ, हमारे जैसे एक भागीदार की आवश्यकता बढ़ रही है, जो उपभोक्ताओं को गाइड कर सके और उच्चतम गुणवत्ता मानक दे सके। हमारा ऑनलाइन पोर्टल, 24×7 ग्राहक सहायता और स्टोर ,आगंतुकों को उनकी व्हीकल खरीदने केसफ़र में हर कदम पर आवश्यक सहायता देने का वादा करते हैं।”

स्टोर से केवल सबसे अच्छी कारें ही बेची जाएं

किशोर सिंह गहलोत, केएस मोटर्स के डीलर प्रिंसिपल – कार और बाइक स्टोर, जयपुर ने बताया,“हम महिंद्रा फर्स्ट चॉइस द्वारा कार और बाइक के साथ जुड़कर और अपना प्रयुक्त कार स्टोर लॉन्च करके खुश हैं। हम अपने उत्कृष्ट ग्राहक अनुभव और एक कठोर निरीक्षण प्रक्रिया के जरिए अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए तत्पर हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि हमारे स्टोर से केवल सबसे अच्छी कारें ही बेची जाएं”. कार और बाइक के नए स्टोर पर दी जाने वाली सभी नई सुविधाओं में ग्राहकों के लिए मुफ्त होम-टेस्ट ड्राइव, सात दिन का आसान रिटर्न विकल्प के साथ स्वामित्व के कार्यकाल के दौरान किसी भी समय बाय-बैक की गारंटी और मुफ्त आरसी ट्रांसफर शामिल हैं। जयपुर निवासियों को प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाला व्हीकल को खरीदने के लिए इस नए स्टोर पर जाना चाहिए।

Check Also

Landmark Cars moves into Jaipur city; Company registers its presence in 11th state of India

लैंडमार्क कार्स ने जयपुर शहर में कदम रखा; कंपनी ने भारत के 11वें राज्‍य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

जयपुर. लैंडमार्क कार्स लिमिटेड (BSE: 543714 & NSE: LANDMARK), भारत में चल रही अग्रणी प्रीमियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *