सोमवार , अक्टूबर 03 2022 | 01:30:24 AM
Breaking News
Home / बाजार / कॉइनस्विच ने निःशुल्क बिटकॉइन ट्रेडिंग उत्सव की घोषणा की

कॉइनस्विच ने निःशुल्क बिटकॉइन ट्रेडिंग उत्सव की घोषणा की

नई दिल्ली : कॉइ‍नस्विच ने अपने प्‍लेटफॉर्म पर बिटकॉइन के लेनदेन पर ट्रेडिंग फीस में छूट देने की घोषणा की है। यह छूट सीमित अवधि के लिए है। कॉइ‍नस्विच डॉट को के सभी यूज़र्स जिनके पास पूरी तरह से वैरिफाइड नो-योर-कस्टमर (केवाइसी) एवं भारतीय बैंक के खाते हैं, ऑफर अवधि के दौरान जीरो फीस पर बिटकॉइन में ट्रेड कर सकते हैं।

बिटकॉइन बाजार पूँजीकरण के लिहाज से सबसे बड़ा क्रिप्‍टो है और रियल-टाइम क्रिप्‍टो मार्केट इंडेक्‍स, क्रिप्टो रुपी इंडेक्स पर इसका 35 प्रतिशत से अधिक मान है। जीरो-फी ट्रेडिंग ऑफर को सभी बिटकॉइन लेन-देन के लिए विस्‍तारित किया गया है। इसमें सिप और लिमिट ऑर्डर्स के साथ ही बिटकॉइन की बिक्री भी शामिल है जो रेफरल और दूसरी प्रचारात्‍मक गतिविधियों के लिए रिवार्ड के तौर पर प्राप्‍त हुए हैं।

छोटी-मोटी और बड़ी रकम निवेश करने वाले दोनों निवेशक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं क्‍योंकि अब ऑर्डर वैल्‍यू पर कोई निचली या ऊपरी सीमा नहीं हैं। कॉइ‍नस्विच अपने ब्‍लॉग एवं यूट्यूब वीडियोज़  के माध्‍यम से शैक्षणिक सामग्री भी मुहैया कराता है जिन्‍हें पढ़कर या देखकर यूज़र्स पूरी समझदारी के साथ निवेश संबंधी फैसले ले सकते हैं।

कॉइ‍नस्विच ने पिछले महीने अपने ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म पर 100वें कॉइन को सूचीबद्ध किया था। इसकी मदद से यूज़र्स निवेश के सुरक्षित दिशानिर्देशों का पालन करते हुए भारतीय रुपये में ये क्रिप्‍टो एसेट्स खरीदने और बेचने में सक्षम हुए।

Check Also

पतंजलि ग्रुप की पांच कंपनियों का आएगा IPO, बाबा रामदेव करेंगे ऐलान

नई दिल्ली| पतंजलि अपने ग्रुप की पांच कंपनियों का IPO लाने वाली है। इसकी घोषणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *