सोमवार , अक्टूबर 03 2022 | 01:41:03 AM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / सरीन एनवायरोटेक ने लॉन्च किया हाइड्रोजन रिच वॉटर

सरीन एनवायरोटेक ने लॉन्च किया हाइड्रोजन रिच वॉटर

मुंबई| स्वस्थ जीवन कोई नई अवधारणा नहीं है, जो दिन बीतने के साथ ही मानव जाति के साथ अपनी जड़ें मजबूत कर रही है।  यह अनिवार्य हो गया है कि स्टाइल और आराम आज बाजार में किसी भी वेलनेस उत्पाद के लाभों के पूरक हों। आसान, विचित्र और स्टाइलिश तरीके से स्वस्थ जीवन की सुविधा के लिए सरीन एनवायरोटेक ने आज उदझ़ एक्स8 हाइड्रोजन पानी की बोतलें लॉन्च करने की  घोषणा की।

जिस दुनिया में हम रहते हैं, प्रदूषण और विकिरण के बढ़ते स्तर, तनावपूर्ण जीवन शैली के साथ, हमारे शरीर में मुक्त कणों की अत्यधिक पीढ़ी को ट्रिगर करते हैं।  इस स्थिति से लगातार निपटना मानव शरीर के दायरे से बाहर है। समय के साथ, यह स्थिति सेलुलर ऑक्सीडेटिव तनाव की ओर ले जाती है, जो कई बीमारियों का मूल कारण है।  अत्यधिक मुक्त कणों का मुकाबला करने में अंतर्जात एंटीऑक्सिडेंट की सहायता के लिए, हमें बहिर्जात एंटीऑक्सिडेंट का समर्थन लेने की आवश्यकता है।

हम यह कैसे करे?
एक्स8 रोमांचक विकल्प है जो हाइड्रोजन युक्त पानी उत्पन्न करता है, जो बहिर्जात एंटीऑक्सिडेंट का स्रोत है। इस हाइड्रोजन युक्त पानी के सेवन से हमारे शरीर की मुक्त कणों से लड़ने की क्षमता में सुधार होता है। उदझ़ एक्स8 में ऑटोमेशन, टाइटेनियम प्लेटिनम इलेक्ट्रोड, हाइड्रोजन और ऑक्सीजन पृथक्करण के साथ पूर्ण इलेक्ट्रोलिसिस, 3000 पीपीबी तक की उच्च हाइड्रोजन उत्पादन क्षमता, रीयल-टाइम स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले के साथ एक उच्च अंत डिजाइन जैसी उन्नत प्रौद्योगिकी 4.0 विशेषताएं हैं।  निश्चित रूप से नई और रोमांचक विशेषताएं हैं।

Check Also

महिन्द्रा युनिवर्सिटी के छात्रों ने स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन 2022 में कई पुरस्कार जीते

हैदराबाद| महिन्द्रा युनिवर्सिटी से टीम मास्टर शेफ्स और टीम 404 ने स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन 2022 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *